Move to Jagran APP

शराब पीने से रोकने पर पत्नी से की मारपीट

गुरुहरसहाय के गांव सोहनगढ़ में विवाहित महिला ने अपने पति पर शराब पीने से रोकने पर मारपीट के आरोप लगाए हैं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 04 Jun 2021 03:35 PM (IST)Updated: Fri, 04 Jun 2021 03:35 PM (IST)
शराब पीने से रोकने पर पत्नी से की मारपीट
शराब पीने से रोकने पर पत्नी से की मारपीट

संस, अबोहर : गुरुहरसहाय के गांव सोहनगढ़ में विवाहित महिला ने अपने पति पर शराब पीने से रोकने पर मारपीट के आरोप लगाए हैं। सरकारी अस्पताल में भर्ती भर्ती मनजीत कौर ने बताया कि उसका विवाह 11 साल पहले गुरुहरसहाय के गांव सोहनगढ में सुखमंद्र सिंह के साथ हुआ था।

loksabha election banner

शादी के तीन माह बाद ही उसके पति व ससुराल पक्ष के लोगों का रवैया उनके साथ कुछ ठीक नहीं रहता था, लेकिन हर बार पंचायतों ने समझोता करवा दिया । उसका पति शराब पीने का आदी है। उसने अपने पति को शराब पीने से रोका तो उसके पति ने उसके साथ मारपीट की। इतना ही नहीं उसके सुसराल पक्ष वालों ने भी उससे मारपीट की। ऐसे में उसने अपने वरियाम नगर निवासी मायके परिवार को सूचित किया तो उसके पिता बख्शीश सिंह ने उसे अबोहर के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया।

पत्नी को मारपीट कर किया घायल

अस्पताल में भर्ती चांदनी ने बताया कि उसका विवाह पांच साल पहले रामपुराफूल में बबलू से हुआ था। । शादी के बाद से ही उसकी अपने पति के साथ अनबन शुरू हो गई थी। उसका पति कुछ कमाता नहीं था, जिसके चलते उसने स्वयं कमाना शुरू किया। उसका पति उससे जबरदस्ती रुपये ले जाता था। उसके पति ने उस पर शक रखते हुए मारपीट कर घायल कर दिया। आरोप है कि उसके पति ने गला दबाकर मारने का प्रयास भी किया। उसने इसकी सूचना अपने सिद्धू नगरी निवासी भाई को दी, जो उसे वहां से लेकर आया और सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। दोनों मामलों की सूचना पुलिस को दे दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.