Move to Jagran APP

पाबंदियों के फैसले को आगे बढ़ाना का किया स्वागत

कोरोना महामारी के चलते चुनाव आयोग द्वारा रैलियों पर रोक लगाई गई है। ताकि कोरोना की बढ़ रही रफ्तार को रोका जा सके। आयोग द्वारा यह पाबंदियां जारी रखने का फैसला सही है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Jan 2022 10:21 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 10:21 PM (IST)
पाबंदियों के फैसले को आगे बढ़ाना का किया स्वागत
पाबंदियों के फैसले को आगे बढ़ाना का किया स्वागत

संवाद सूत्र, फाजिल्का : कोरोना महामारी के चलते चुनाव आयोग द्वारा रैलियों पर रोक लगाई गई है। ताकि कोरोना की बढ़ रही रफ्तार को रोका जा सके। आयोग द्वारा यह पाबंदियां जारी रखने का फैसला सही है। फाजिल्का के छात्रों ने इस फैसले को सही बताया। उनका कहना है कि कोरोना महामारी को लेकर सरकार भी सख्त है। उन्होंने कहा कि कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए चुनाव में भीड़ को एकत्रित करने से रोकना जरूरी है। चुनाव आयोग की ओर से पाबंदियां आगे बढ़ाकर सराहनीय फैसला लिया गया है। उनका कहना है कि रैलियों में लोगों की भीड़ को कंट्रोज करना मुश्किल हो जाएगा, इसलिए संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए यह कदम जरूरी है। भीड़ को कंट्रोल करना मुश्किल

loksabha election banner

कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों के चलते चुनाव आयोग ने समीक्षा बैठक करके पाबंदियां आगे बढ़ा दी हैं। चुनाव आयोग द्वारा मानवीय जीवन को ध्यान में रखते हुए उठाया गया यह कदम सही है। क्योंकि रैलियों में भीड़ को कंट्रोल करना और कोविड नियमों का पालन करवाना मुश्किल हो जाता है।

-दिवांश कुक्कड़, जलालाबाद नहीं थम रही कोरोना की रफ्तार

रैलियों व वाहनों पर प्रचार के दौरान लोगों की भारी भीड़ एकत्रित होती है। ऐसे में कोरोना महामारी के मामले एक से दूसरी तक तेजी के साथ फैसते हैं। कोरोना की रफ्तार नहीं थमने के चलते चुनाव आयोग द्वारा उठाया गया कदम सही है, जिससे काफी हद तक कोरोना को रोका जा सकता है।

-नीखिल, अबोहर

------

कोरोना के चलते स्कूल बंद

कोरोना के चलते स्कूल बंद कर दिए गए हैं। जो यह बताती हैं कि इस समय कोरोना की रफ्तार खतरनाक है। इसलिए लोगों के जीवन को बचाने के लिए चुनाव आयोग द्वारा उठाया गया कदम काफी सही है।

-नकुल, जलालाबाद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.