Move to Jagran APP

मोटरसाइकिल को पीछे से मारी टक्कर, दो जख्मी

एफएफ रोड पर फ्लाईओवर के निकट शुक्रवार सुबह एक तेज रफ्तार कार ने एक मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए जिनमें से एक को उपचार के लिए फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जबकि दूसरे को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 08 Mar 2019 11:12 PM (IST)Updated: Fri, 08 Mar 2019 11:12 PM (IST)
मोटरसाइकिल को पीछे से मारी टक्कर, दो जख्मी
मोटरसाइकिल को पीछे से मारी टक्कर, दो जख्मी

जागरण संवाददाता, फाजिल्का : एफएफ रोड पर फ्लाईओवर के निकट शुक्रवार सुबह एक तेज रफ्तारकार ने एक मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनमें से एक को उपचार के लिए फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जबकि दूसरे को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

loksabha election banner

अस्पताल में जानकारी देते गांव झोक डिप्पूलाना निवासी देस सिंह ने बताया कि उसका भाई रमेश सिंह जोकि मजदूरी का कार्य करता है। अपने साथी संदीप सिंह के साथ शुक्रवार को गांव झोक डिप्पूलाना से फाजिल्का आ रहा था। जब दोनों फ्लाईओवर के निकट पहुंचे तो पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार कार चालक ने उनके मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे मोटरसाइकिल पर सवार उसका भाई व उसका साथी सड़क पर गिर गए और बुरी तरह से घायल हो गए। उसने बताया कि सड़क हादसे में उसके भाई रमेश सिंह का एक पांव टूट गया, जबकि सिर व अन्य जगहों पर भी चोटें आई हैं। वहीं पता चला है कि कार चालकों को भी किसी निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। कार व मोटरसाइकिल की टक्कर इतनी भयानक थी कि दोनों वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। उधर हादसे की सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस के कर्मचारी घटना स्थल पर पहुंच गए थे और मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.