Move to Jagran APP

दर्जा तीन व चार कर्मचारियों की हो तरक्की : परमजीत सिंह

पीडब्ल्यूडी फील्ड एवं वर्कशाप वर्कर्स यूनियन ब्रांच जलालाबाद की बैठक ब्रांच प्रधान परमजीत सिंह की अध्यक्षता में शहीद उधम सिंह पार्क में की गई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 12 Feb 2021 04:49 PM (IST)Updated: Fri, 12 Feb 2021 05:33 PM (IST)
दर्जा तीन व चार कर्मचारियों की हो तरक्की : परमजीत सिंह
दर्जा तीन व चार कर्मचारियों की हो तरक्की : परमजीत सिंह

संवाद सूत्र, जलालाबाद (फाजिल्का) : पीडब्ल्यूडी फील्ड एवं वर्कशाप वर्कर्स यूनियन ब्रांच जलालाबाद की बैठक ब्रांच प्रधान परमजीत सिंह की अध्यक्षता में शहीद उधम सिंह पार्क में की गई। इस मौके यूनियन के महासचिव फुम्मण सिंह ने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से कर्मचारियों के साथ पिछले विधानसभा चुनावों में किए वादों को पूरा करने के बजाय केवल टाल मटोल की नीति अपनाई जा रही है।

loksabha election banner

उन्होंने बताया कि कर्मचारियों की मुख्य मांगों में कच्चे और कांट्रैक्ट पर काम करते कर्मियों को पक्का किया जाए, डीए की किस्तें जारी की जाए, पे कमिशन की रिपोर्ट लागू की जाए, जल सप्लाई स्कीमों का निजीकरण और पंचायतीकरण बंद किया जाए, जल सप्लाई व सैनिटेशन विभाग में खाली पड़ी पोस्टों पर रेगुलर भर्ती की जाए, दर्जा तीन व दर्जा चार की प्रमोशनें की जाए, मृतकों के वारिसों को नौकरियां दी जाएं। उन्होंने कहा कि मांगों के संबंध में पंजाब एवं यूटी कर्मचारियों व पेंशनरों के सांझे मोर्चे की तरफ से बनाए जाने वाले एक्शनों में भारी संख्या में भाग लेने का फैसला किया गया। इस दौरान यूनियन सदस्यों ने कृषि सुधार कानूनों को रद्द करवाने के लिए चल रहे किसानी आंदोलन का भी समर्थन किया। वहीं जोन फाजिल्का की 21 फरवरी को हो रहे चुनाव पर भी चर्चा की गई। इस मौके चेयरमैन भुौिंदर सिंह, कोषाध्यक्ष गुरदेव सिंह, सीनियर उप प्रधान बलदेव राज, हरवेल सिंह, सुखदेव सिंह, हरजीत सिंह, बंता सिंह, सरदूल सिंह, सजण सिंह, जसवंत सिंह, प्रताप सिंह, टिक्का सिंह, स्वर्न सिंह, मक्खण सिंह, राज कुमार, महिद्र कुमार व अन्य उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.