Move to Jagran APP

कोरोना के चलते बंद सरकारी स्कूल में चोरी

कोरोना व गर्मियों की छुट्टियों के चलते स्कूल बंद गांव आजमवाला के सरकारी स्कूल से चोर हजारों रुपये का सामान चोरी कर ले गए जिसके बारे में स्कूल के प्रिसिपल को 17 जून को पता चला।

By JagranEdited By: Published: Sat, 19 Jun 2021 10:39 PM (IST)Updated: Sat, 19 Jun 2021 10:39 PM (IST)
कोरोना के चलते बंद सरकारी स्कूल में चोरी
कोरोना के चलते बंद सरकारी स्कूल में चोरी

संवाद सूत्र, खुईखेड़ा (फाजिल्का) :

loksabha election banner

कोरोना व गर्मियों की छुट्टियों के चलते स्कूल बंद गांव आजमवाला के सरकारी स्कूल से चोर हजारों रुपये का सामान चोरी कर ले गए, जिसके बारे में स्कूल के प्रिसिपल को 17 जून को पता चला।

थाना पुलिस को दी शिकायत में स्कूल के अतिरिक्त हेड मास्टर सुमन बंधू ने बताया कि 17 जून की सुबह करीब नौ बजे उन्हें स्कूल के प्रिसिपल अनिल कुमार का फोन आया कि 16 जून की रात को चोरों ने स्कूल का सामान चोरी कर लिया है, जिसके बाद वह स्कूल में पहुंचे तो स्कूल में कमरों पर लगे ताले टूटे हुए थे और अंदर सामान बिखरा हुआ था। उन्होंने बताया कि स्कूल से एक इनवर्टर व बैटरी, तीन एलईडी, एक सीपीयू सर्वर, चार रेम, की-बोर्ड व माउस, इंटरनेट मोडम, सीसीटीवी कैमरे, डीपीआर, तारें, दरवाजों पर लगे ताले व कंप्यूटर हेडफोन गायब थे। एएसआइ रेशम सिंह ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 100 ग्राम अफीम सहित बाइक सवार काबू संस, अबोहर : थाना बहाववाला पुलिस ने एक बाइक सवार को 100 ग्राम अफीम समेत काबू किया है। थाना प्रभारी बलविद्र सिंह टोहरी पुलिस पार्टी समेत गांव शेरेवाला की तरफ जा रही थे तो राजस्थान की ओर से आ रहे एक बाइक सवार को रोक तलाशी ली तो उससे 100 ग्राम अफीम बरामद हुई। आरोपित की पहचान प्रमोद कुमार पुत्र दौलतराम वासी ढाणी 28 केएसडी सादुल शहर मटीली जिला श्रीगंगानगर के रूप में हुई है।

दहेज मांगने वाले ससुरालियों पर केस संवाद सूत्र, जलालाबाद : थाना अमीरखास पुलिस ने दहेज के लिए विवाहिता से मारपीट के आरोप में उसके पति सहित तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में गांव सुल्ला निवासी हरप्रीत ने बताया कि उसकी शादी साल 2020 में गांव गामू वाला निवासी बलजीत सिंह के साथ हुई थी। शादी के बाद उसका ससुराल परिवार दहेज के लिए परेशान करने लगा। उसके पति बलजीत सिंह, ससुर जगजीत सिंह व सास शांती बाई ने मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया। जांच अधिकारी एएसआइ सुखदेव सिंह ने बताया कि आरोपितों पर मामला दर्ज कर कार्रंवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.