Move to Jagran APP

कूड़ा डंप में चार दिन बाद भी सुलग रही आग, धुएं से लोग परेशान

शहर के मुख्य शिवभूमि पर स्थित कूड़ा डंप में लगी आग चार दिन बाद भी सुलग रही है जिससे उठने वाले धुएं से रामनगर व इंद्रा नगरी के लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 03 Dec 2020 10:12 PM (IST)Updated: Thu, 03 Dec 2020 10:12 PM (IST)
कूड़ा डंप में चार दिन बाद भी सुलग रही आग, धुएं से लोग परेशान
कूड़ा डंप में चार दिन बाद भी सुलग रही आग, धुएं से लोग परेशान

संस, अबोहर : शहर के मुख्य शिवभूमि पर स्थित कूड़ा डंप में लगी आग चार दिन बाद भी सुलग रही है, जिससे उठने वाले धुएं से रामनगर व इंद्रा नगरी के लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। धुएं के कारण इलाके में लोगों का सांस लेना भी मुश्किल हो चुका है। रामनगर सभा के प्रधान हरदीप सिंह ने बताया कि फायर ब्रिगेड की ओर से कूड़ा डंप पर रोजाना पानी डाला जा रहा है लेकिन कूड़ा डंप को लगी आग धीरे धीरे सुलग रही है, जिससे उठने वाला धुआं लोगों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है।

loksabha election banner

उन्होंने बताया कि आग से चमड़े के जलने की बदबू आ रही है, जिससे उनको सांस लेने में तकलीफ हो रही है। उन्होंने बताया कि कूड़ा डंप के आसपास के मोहल्लों के लोग कभी गंदगी से उठने वाली बदबू से परेशान है तो कभी आग लगने से उठने वाली बदबू से। उन्होंने बताया कि डंप पर कूड़े के बड़े बड़े ढेर लगे हुए हैं जिसको नगर निगम की ओर से समय-समय पर मिट्टी डालकर खत्म करने का प्रयास किया जाता है लेकिन यह कूड़ा गलता तो है ही नहीं व अकसर यहां आग लगने की घटना भी होती रहती है जिस कारण उनके मोहल्ले के रहने वाले लोगों व बुजुर्गों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसके अलावा इंद्रा नगरी के लोगों को भी इस कारण परेशानी होती है। हरदीप सिंह ने बताया कि तीन चार दिन से यहां आग सुलग रही है व धुएं के कारण लोग परेशान हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.