Move to Jagran APP

लाकडाउन के दूसरे दिन सड़कों पर पसरा रहा सन्नाटा

लाकडाउन के पालन को लेकर पुलिस ने सख्ती करनी शुरू कर दी है जिसका असर जिसका असर रविवार को भी साफ तौर पर देखने को मिला।

By JagranEdited By: Published: Sun, 02 May 2021 10:08 PM (IST)Updated: Sun, 02 May 2021 10:08 PM (IST)
लाकडाउन के दूसरे दिन सड़कों पर पसरा रहा सन्नाटा
लाकडाउन के दूसरे दिन सड़कों पर पसरा रहा सन्नाटा

मोहित गिल्होत्रा, फाजिल्का : लाकडाउन के पालन को लेकर पुलिस ने सख्ती करनी शुरू कर दी है, जिसका असर जिसका असर रविवार को भी साफ तौर पर देखने को मिला। शहर के सबसे व्यस्त बाजार माने वाले घंटाघर चौक, साइकिल बाजार, गौशाला रोड, गांधी नगर आदि की सड़कों पर बिल्कुल सन्नाटा पसरा हुआ था और कुछ ही लोग जरूरत के चलते बाहर नजर आए।

loksabha election banner

डीएसपी जसवीर सिंह पन्नू का कहना है कि कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, ऐसे में लोग एक बार फिर से अपनी जिम्मेदारी को निभाएं और मास्क पहनने के अलावा रात के नाइट क‌र्फ्यू व वीकेंड लाकडाउन का पालन करें। लाकडाउन का पालन न करने पर चार नामजद

थाना सिटी व सदर पुलिस ने लाकडाऊन के नियमों की अवहेलना करने वाले चार लोगों पर मामला दर्ज किया है। जांच अधिकारी बलकार सिंह ने बताया कि कालेज रोड पर बंटी नामक व्यक्ति ने अपना ढाबा लाकडाऊन के बाद भी खोला हुआ था। इसके अलावा एक निजी होटल के मालिक ने भी देर रात तक होटल खोलकर लाकडाउन के नियमों की उल्लंघना की। वहीं अबोहर रोड पर स्थित एक रेस्टोरेंट के मालिक नुपेश व गौरव के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। दोपहर को धूप के कारण नहीं आते ग्राहक, शाम को बंद करनी पड़ती हैं दुकानें

सोमवार से लेकर शुक्रवार तक दुकानें सुबह नौ से पांच बजे और शनिवार व रविवार को वीकेंड लाकडाउन के चलते दुकानदारों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। दुकानदार संदीप कुमार का कहना है कि दुकान पर सुबह दस बजे से लेकर 12 बजे तक कुछ ग्राहक आते हैं, जबकि इसके बाद तेज धूप होने के चलते ग्राहक बाहर नहीं निकलते, जबकि पांच बजे के बाद ग्राहकों को बाहर निकलना होता है, तब सरकार ने दुकानें बंद करने के आदेश जारी किए हुए हैं। इससे ना केवल उन्हें दुकानों का खर्च पड़ रहा है और कमाई कम है। बल्कि दुकान पर लगे कर्मचारियों के वेतन को लेकर भी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.