Move to Jagran APP

आइपीएल पर सट्टा लगाते सात गिरफ्तार

नगर थाना पुलिस ने एक मुखबिर की सूचना पर रेड कर सात लोगों को काबू किया है जो दूर संचार के माध्यम से आइपीएल मैच पर सट्टा लगा रहे थे।

By JagranEdited By: Published: Wed, 11 Nov 2020 10:23 PM (IST)Updated: Wed, 11 Nov 2020 10:23 PM (IST)
आइपीएल पर सट्टा लगाते सात गिरफ्तार
आइपीएल पर सट्टा लगाते सात गिरफ्तार

संवाद सूत्र, फाजिल्का : नगर थाना पुलिस ने एक मुखबिर की सूचना पर रेड कर सात लोगों को काबू किया है, जो दूर संचार के माध्यम से आइपीएल मैच पर सट्टा लगा रहे थे। पुलिस ने आरोपितों से कुल 19 मोबाइल व 23 हजार की नकदी भी बरामद की है है। जांच अधिकारी बलकरन सिंह ने बताया कि उनको मुखबिर ने सूचना दी कि गौतम कुमार, विकास कुमार, अंकुश कुमार, गौरव कुमार, संदीप कुमार, करन व अर्जुन वासी फाजिल्का आइपीएल का फाइनल मैच, जो दुबई में खेला जा रहा है, उसमें दूरसंचार यंत्रों द्वारा सट्टा लगवा रहे हैं। पुलिस ने रेड करके उनको 23000 रुपए व 19 मोबाइल फोनों सहित काबू कर लिया, जिन पर जुआ एक्ट के तहत पर्चा दर्ज किया गया।

loksabha election banner

नकली पनीर बेचने वाले पर पर्चा दर्ज

संवाद सूत्र, फाजिल्का : त्यौहार के मद्देनजर लोगों की मिठाई को लेकर ज्यादा मांग को देखते हुए लगातार कुछ लोगों द्वारा लोगों की सेहत से खिलवाड़ किया जा रहा है, जिसके तहत कल सेहत विभाग की टीम ने एक कालोनी में चल रही एक पनीर फैक्ट्री में दबिश दी थी, जहां से सेहत विभाग ने पाउडर से बनाए गए दूध से पनीर निकालते हुए पकड़ा। जहां सेहत विभाग ने उक्त पनीर के तीन सैंपल जांच के लिए भेजे, वहीं एक क्विटंल पनीर जब्त भी कर लिया। वहीं पुलिस ने भी उक्त व्यक्ति से सप्रे ड्राइड पाउडर व 15 किलो केमिीकल बरामद किया है। जांच अधिकारी भगवान चंद ने बताया कि उनको मुखबिर ने सूचना दी कि सोमनाथ वासी फाजिल्का ने एक डेयरी बनाई हुई है जो स्प्रे ड्राइड पाउडर में केमिकल मिलाकर डुप्लीकेट पनीर तैयार करता है और महंगे भाव पर बेचता है। रेड करके आरोपित की डेयरी से करीब 10 गट्ट (250 किलो) सप्रे ड्राइड पाउडर और 15 किलो केमिकल बरामद किया गया। वहीं सेहत विभाग की टीम ने भी मौके से पनीर के सैंपल लेकर करीब एक क्विटल 13 किलो पनीर जब्त किया। पुलिस ने उक्त व्यक्ति के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत पर्चा दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.