Move to Jagran APP

मिशन फतेह के तहत जागरूकता वैन को किया रवाना

एसडीएम जलालाबाद सुभाष खटक ने छह जागरूकता वैनों को हरी झंडी देकर रवाना किया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 18 Jun 2020 04:28 PM (IST)Updated: Thu, 18 Jun 2020 04:28 PM (IST)
मिशन फतेह के तहत जागरूकता वैन को किया रवाना
मिशन फतेह के तहत जागरूकता वैन को किया रवाना

संवाद सूत्र, जलालाबाद : मिशन फतेह के तहत लोगों को कोरोना वायरस के खिलाफ जागरूक करने के लिए डीसी अरविंदपाल सिंह संधू के दिशानिर्देशों पर एसडीएम जलालाबाद सुभाष खटक ने छह जागरूकता वैनों को हरी झंडी देकर रवाना किया।

loksabha election banner

एसडीएम खटक ने बताया कि कोरोना वायरस जैसी महामारी से लोगों को बचाने के लिए जलालाबाद शहर के अलावा अलग-अलग गांवों के लिए जागरूकता वैनों को रवाना किया गया है। इससे कोरोना से लोगों को सुरक्षित रखने के लिए सावधानियां और बचाव के बारे में अधिक से अधिक जागरूक किया जा सके। उन्होंने लोगों को यह अपील की कि वह स्वास्थ्य विभाग के नियमों के अनुसार अपने हाथों को साबुन से धोएं, सैनिटाइजर का इस्तेमाल करें, मुंह पर मास्क लगाएं और शारीरिक दूरी बनाकर रखें। इस मौके पर तहसीलदार जलालाबाद डीपी पांडे, नायब तहसीलदार बलदेव सिंह, कार्यकारी अधिकारी नरिंदर कुमार, डीएसपी बलविंदर सिंह, सुपरिंटेंडेंट प्रदीप गक्खड़ और संदीप कुमार सेठी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.