Move to Jagran APP

संजीव बने बार काउंसिल की अनुशासन कमेटी के सदस्य

एडवोकेट संजीव कुमार चगती को बार काउंसिल पंजाब एंड हरियाणा चंडीगढ़ की अनुशासन कमेटी का सदस्य नियुक्त किया गया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 10:06 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 10:06 PM (IST)
संजीव बने बार काउंसिल की अनुशासन कमेटी के सदस्य
संजीव बने बार काउंसिल की अनुशासन कमेटी के सदस्य

संवाद सूत्र, फाजिल्का : एडवोकेट संजीव कुमार चगती को बार काउंसिल पंजाब एंड हरियाणा चंडीगढ़ की अनुशासन कमेटी का सदस्य नियुक्त किया गया है। एडवोकेट संजीव चगती की यह नियुक्ति बार काउंसिल पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट के चेयरमैन करनजीत सिंह, सचिव अजय चौधरी ने सीएम मुंजाल की विशेष सिफारिश के आधार पर की है। एडवोकेट संजीव कुमार चगती की तीन सदस्यीय कमेटी में यह महत्वपूर्ण नियुक्ति है।

loksabha election banner

एडवोकेट संजीव चगती ने बार कौंसिल पंजाब एवं हरियाणा चंडीगढ़ की राज्य स्तरीय तीन सदस्यीय अनुशासनिक कमेटी का सदस्य नियुक्त होने पर बार काउंसिल पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट के चेयरमैन करनजीत सिंह, सचिव अजय चौधरी, बार कौंसिल पंजाब और हरियाणा चंडीगढ़ के सदस्य एडवोकेट सीएम मुंजाल, बार एसोसिएशन के सदस्य एडवोकेट अनिल जैन का आभार प्रगट किया। साथ ही कहा कि इस जिम्मेवारी को वह पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ निभाने की कोशिश करेंगे। एडवोकेट संजीव चगती की नियुक्ति पर प्रिसिपल संदीप धूड़िया, एडवोकेट अनिल जैन, रितेश गगनेजा, संजीव बंसल मार्शल, गवर्नमेंट टीचर यूनियन के नेता भगवंत भटेजा, निशांत कुमार अग्रवाल, राजीव चगती, संदीप कुमार, अमित शर्मा, परमजीत सिंह, विजय इंसान, हरमीत सिंह आदि ने बधाई दी।

महिला कल्याण समिति की कमेटी का गठन संवाद सूत्र, फाजिल्का : कौशल्या देवी महिला कल्याण समिति की बैठक वीरवार को समिति की कन्वीनर मृदु सचदेवा की देखरेख में कांशीराम कालोनी में हुई। इस दौरान संस्था द्वारा जल्द ही शुरू किए जाने वाले सेवा कार्यों के बेहतर संचालन के लिए पांच सदस्यीय कमेटी का गठन किया गया। कमेटी में प्रिसिपल मृदु सचदेवा के अलावा अनीता मेहता, सीता रानी कुकड़ेजा, रितु साहू, पूनम कटारिया ने बताया कि समिति से महिलाओं का जुड़ना लगातार जारी है। समिति की ओर से जल्द ही जरूरतमंद लोगों, खासकर महिलाओं की सहायतार्थ एक प्रोजेक्ट शुरू किया जा रहा है, जोकि जिला रेडक्रास सोसायटी की ओर से चलाए गए नेकी की दीवार की तर्ज पर सदस्य परिवारों के घरों में रखे प्रयोग में न आने वाले सामान को एकत्रित कर उसे जरूरतमंदों तक पहुंचाने का होगा। इस प्रोजेक्ट के लिए सभी सदस्य परिवारों से अपने अपने घरों में रखा प्रयोग में न आने वाला सामान समिति के सरकारी एमआर कालेज के सामने बनाए जा रहे कार्यालय में पहुंचाने का आह्वान किया गया। बैठक में शीतल कुकड़ेजा, सिमरन व रूपाली शर्मा व अन्य सदस्याएं शामिल हुईं जबकि अध्यापिका सवि कटारिया व अंजलि सचेदवा को नए सदस्य के रूप में समिति से जोड़ा गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.