Move to Jagran APP

क्रिकेट पर सट्टा लगवाने के आरोप में एक काबू, चार पर केस

थाना सिटी नंबर-दो की पुलिस ने क्रिकेट पर सट्टा लगवाने के आरोप में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए एक व्यक्ति को काबू किया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 10:13 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 10:13 PM (IST)
क्रिकेट पर सट्टा लगवाने के आरोप में एक काबू, चार पर केस
क्रिकेट पर सट्टा लगवाने के आरोप में एक काबू, चार पर केस

संस, अबोहर : थाना सिटी नंबर-दो की पुलिस ने क्रिकेट पर सट्टा लगवाने के आरोप में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए एक व्यक्ति को काबू किया है।

loksabha election banner

सहायक सब इंस्पेक्टर भूपिद्र सिंह ने बताया कि मंगलवार को पुलिस पार्टी सहित हनुमानगढ़ मार्ग पर डीएवी कालेज के निकट गश्त कर रहे थे कि मुखिबर ने सूचना दी कि सुनील कुमार निवासी गांव धरांगवाला हाल आबाद न्यू सूरज नगरी क्रिकेट पर सट्टा लगवाने का कार्य करता है। पुलिस ने न्यू सूरज नगरी गली नं दो में छापेमारी कर सुनील कुमार को पांच मोबाइल, एक एलसीडी, एक चार्जर, एक रजिस्टर सहित काबू कर लिया। पुलिस ने इस मामले में वरूण एचआर निवासी रामपुरा फूल बठिडा हाल आबाद जीरकपुर एसएएस नगर , अमित कुमार निवासी पुरानी सूरज नगरी अबोहर हाल आबाद जीरकपुर एसएएस नगर, विपल निवासी पुरानी सूरज नगरी अबोहर हाल आबाद जीरकपुर एसएएस नगर के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

रेल लाइन क्रास कर रही महिला की ट्रेन के नीचे आने से मौत संवाद सूत्र, फाजिल्का : जिले के गांव आवा के रेलवे फाटक से कुछ दूरी पर ट्रेन के नीचे आने से एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई,। जीआरपी पुलिस के मुताबिक उक्त महिला रेलवे लाइन क्रास करने का प्रयास कर रही थी, लेकिन बार बार हार्न बजाए जाने के बावजूद महिला को इस बारे में पता ना चलने के कारण महिला ट्रेन के नीचे आ गई।

जीआरपी के एएसआई अजीत राम ने बताया कि दोपहर को अबोहर से चलकर फाजिल्का का रही इंटरसिटी गाड़ी जैसे ही गांव आवा के रेलवे फाटक पर पहुंची तो एक महिला गाड़ी के नीचे आ गई। जिस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि लेकिन महिला की पहचान नहीं हो सकी। फिलहाल महिला के शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.