Move to Jagran APP

घर में चोरी करने वालों को पड़ोसियों ने किया काबू, पुलिस के किया हवाले

शहर में दिन ब दिन चोरियों की वारदात बढ़ रही है। मंगलवार को दिन दिहाड़े दो चोर बंद पड़े एक घर से चोरी कर जाने लगे तो पड़ोसियों ने दोनों को काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया। टीचर कालोनी निवासी वेदप्रकाश ने बताया कि इससे पहले भी मोहल्ले में 3-4 बार चोरी हो चुकी है जिस कारण लोग चौकना थे।

By JagranEdited By: Published: Tue, 01 Dec 2020 10:32 PM (IST)Updated: Tue, 01 Dec 2020 10:32 PM (IST)
घर में चोरी करने वालों को पड़ोसियों ने किया काबू, पुलिस के किया हवाले
घर में चोरी करने वालों को पड़ोसियों ने किया काबू, पुलिस के किया हवाले

जागरण संवाददाता, फाजिल्का : शहर में दिन ब दिन चोरियों की वारदात बढ़ रही है। मंगलवार को दिन दिहाड़े दो चोर बंद पड़े एक घर से चोरी कर जाने लगे तो पड़ोसियों ने दोनों को काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया। टीचर कालोनी निवासी वेदप्रकाश ने बताया कि इससे पहले भी मोहल्ले में 3-4 बार चोरी हो चुकी है, जिस कारण लोग चौकना थे।

loksabha election banner

उन्होंने बताया कि मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे सरकारी स्कूल लड़के की दीवार के ऊपर से दो लोगों ने देखा कि मोहल्ले का एक घर बंद है। जिस पर पहले उन्होंने गली में चक्कर लगाया और बाद में चोर दीवार फांदकर मकान के अंदर घुसे व ताले तोड़कर सारा सामान बिखेर दिया। इसके बाद चोर एक 32 इंच एलईडी, 35 हजार की नकदी व अन्य सामान चोरी करके ले जा रहे थे तो पड़ोसियों को इस बारे में पता चल गया, जिन्होंने उक्त चोरों को मोहल्ला वासियों की मदद से काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया। इस दौरान चोरों ने माना कि वह पहले भी चोरियां करते आ रहे हैं। मोहल्ला वासियों ने मांग की कि उक्त चोरों से सख्त से सख्त पूछताछ की जाए ताकि शहर में हो रही अन्य चोरी की वारदातें भी ट्रेस हो सके।

मोहल्लावासियों ने बताया कि उक्त चोरों ने एक घर में चोरी करने के बाद दूसरे घर में भी चोरी करनी थी, लेकिन जब वह फरार हो रहे थे, तो दो मिनट पहले ही उन्हें वह दिखाई दिए, जिन्हें काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया गया पुलिस कर रही मामले की जांच: एसएचओ

नगर थाना प्रभारी बच्चन सिंह ने कहा कि उक्त मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और चोरों को काबू कर लिया गया है। लेकिन जिस घर में चोरी हुई, वह लोग बाहर गए हुए हैं, जिनके ब्यान के आधार पर पुलिस द्वारा कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है। उन्होंने कहा कि वह शहर में हुई अन्य चोरी की वारदातों को भी ट्रेस कर रहे हैं, जल्द ही अन्य चोरी की वारदातों को अंजाम देने वालों को काबू किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.