Move to Jagran APP

प्रवीण रानी प्रधान व दिनेश रानी बनी महासचिव

मल्टीपर्पज हेल्थ इंप्पलाइज यूनियन की विशेष बैठक अस्पताल में हुई। इसमें सर्वसम्मति से प्रवीण रानी को प्रधान दिनेश रानी को महासचिव रितु बाला को कोषाध्यक्ष भारत सेठी को प्रेस सचिव लक्ष्मी देवी को कार्यालय सचिव लक्ष्मीरानी व कौशल्या को मुख्य सलाहकार जसविदर कौर लखविदर कौर गीता व डिपल को सदस्य नियुक्त किया गया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 31 Jul 2020 02:50 PM (IST)Updated: Fri, 31 Jul 2020 02:50 PM (IST)
प्रवीण रानी प्रधान व दिनेश रानी बनी महासचिव
प्रवीण रानी प्रधान व दिनेश रानी बनी महासचिव

जागरण संवाददाता, अबोहर : मल्टीपर्पज हेल्थ इंप्पलाइज यूनियन की विशेष बैठक अस्पताल में हुई। इसमें सर्वसम्मति से प्रवीण रानी को प्रधान, दिनेश रानी को महासचिव, रितु बाला को कोषाध्यक्ष, भारत सेठी को प्रेस सचिव, लक्ष्मी देवी को कार्यालय सचिव, लक्ष्मीरानी व कौशल्या को मुख्य सलाहकार, जसविदर कौर, लखविदर कौर, गीता, व डिपल को सदस्य नियुक्त किया गया।

loksabha election banner

प्रधान प्रवीण रानी ने सभी का आभार जताते हुए कहा कि जो जि?म्मेवारी उन्हें सौंपी गई है उसे वे पूरी इमानदारी से निभाते हुए यूनियन सदस्यों की हर समस्या को पहल के आधार पर हल करवाने का प्रयास करेंगीं। इस मौके पर प्रवीण रानी व भरत सेठी ने कहा कि 7 अगस्त को पटियाला में मोती महल का घेराव किया जाएगा। इस रैली में वह अपनी पूरी टीम के साथ लेकर संख्या में पटियाला पहुंचेंगे। सभी सदस्यों ने पूरी टीम को विश्वास दिलाया कि प्रधान द्वारा जो भी दिशा निर्देश दिए जाएंगे उन निर्देशों को मानकर यूनियन को मजबूत करेंगे। उन्होंने कहा कि सरकार के विरुद्ध हमारी जो भी संघर्ष चल रहा है उसमें बढ़चढ़ कर भाग लेंगे और अपनी मांगों को मनवा कर रहेंगे। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान जितना काम मल्टीपर्पज हेल्थ वर्करों ने किया है उसका श्रेय तो क्या देना था बल्कि दी जा रही सुविधाओं को भी वापिस ले रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.