Move to Jagran APP

विधायक नारंग ने इंद्रा नगरी में खोली विकास के दावों की पोल

इंद्रा नगरी गली नंबर छह के साथ लगती गलियों के लोग पिछले कई वर्षों से नारकीय जीवन जीने को मजबूर हैं।

By JagranEdited By: Published: Mon, 06 Dec 2021 04:21 PM (IST)Updated: Mon, 06 Dec 2021 04:21 PM (IST)
विधायक नारंग ने इंद्रा नगरी में खोली विकास के दावों की पोल
विधायक नारंग ने इंद्रा नगरी में खोली विकास के दावों की पोल

संवाद सहयोगी, अबोहर : इंद्रा नगरी गली नंबर छह के साथ लगती गलियों के लोग पिछले कई वर्षों से नारकीय जीवन जीने को मजबूर हैं। यहां विकास होना तो दूर मूलभूत सुविधाएं भी नहीं हैं। यह बात विधायक अरुण नारंग ने इस वार्ड का दौरा करते हुए लोगों की समस्याओं को सुनते हुए कही।

prime article banner

विधायक नारंग ने कहा कि कांग्रेंस नेता रोज शहर में विकास करवाने के बड़े-बड़े दावे कर रहे हैं जो झूठ है। अगर सच में बिना भेदभाव विकास हो रहा है तो क्या यह क्षेत्र अबोहर का हिस्सा नहीं है। क्या अमृत योजना इस रिहायशी इलाके में लागू नहीं होती। विधायक ने आरोप लगाया कि अमृत योजना का करीब 200 करोड़ रुपये कांग्रेंस नेताओं के इशारों पर उनके चहेते लोगों के क्षेत्रों में व्यर्थ किया जा रहा है जबकि जरूरतमंद लोग तो आज भी विकास को तरस रहे हैं। उन्होंनें कटाक्ष करते हुए कहा कि संदीप जाखड़ आए दिन फेसबुक पर शहर की रैकिग सुधरने और शहर को बेहतर बनाने को लेकर लाइव होते हैं वे कभी इस क्षेत्र में आकर लाइव क्यों नहीं होते। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा विकास के लिए भेजे करोडों रुपये को यूं ही बर्बाद किया जा रहा है जिसका समय आने पर हिसाब मांगा जाएगा। विधायक ने इस क्षेत्र का दौरा करते हुए देखा कि यहां की गलियां नालिया टूटी हुई है और गलियों में दूषित व बदबूदार पानी जमा है जिससे मोहल्ले में बीमारियों के फैलने का खतरा मंडरा रहा है। उन्होंने कहा कि आगामी चुनावों में जनता झूठे दावे करने वाले इन नेताओं को करारा जबाव देगी। इस मौके पर उनके साथ अशोक छाबड़ा, नवनीत जयसवाल, रूपेश कुक्कड़ बावा, विष्णु अग्रवाल, राम किशन गुप्ता, चेतराम, रिशि प्रजापत, बंटी कथेरिया,साहब राम, मोहित, धमेंद्र, कृष्ण मुरारी,पारस, अनुज, सेबी, सुमित्रा, सपना, नैना, नीतू, राज व अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.