Move to Jagran APP

कोरोना से धीमी हुई विकास की रफ्तार

नगर निगम के मेयर विमल ठठई ने बुधवार को विधिवत रूप से अपना कार्यभार संभाल लिया है। कोरोना नियमों का पालन करते हुए भीड़ करने से पूरा गुरेज किया गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 May 2021 09:57 PM (IST)Updated: Wed, 19 May 2021 09:57 PM (IST)
कोरोना से धीमी हुई विकास की रफ्तार
कोरोना से धीमी हुई विकास की रफ्तार

संवाद सहयेागी, अबोहर : नगर निगम के मेयर विमल ठठई ने बुधवार को विधिवत रूप से अपना कार्यभार संभाल लिया है। कोरोना नियमों का पालन करते हुए भीड़ करने से पूरा गुरेज किया गया। इस अवसर पर केवल कांग्रेस प्रभारी संदीप जाखड़, पूर्व पार्षद संजीव चाहर व एसई संदीप गुप्ता ही उपस्थित थे।

loksabha election banner

मेयर विमल ठठई ने कहा कि जल्द ही निगम में बैठक कर यह प्रस्ताव लाया जाएगा कि नई सड़क बनने के बाद कोई भी व्यक्ति तीन साल तक सड़क को किसी तरह का कनेक्शन लेने के लिए उखाड़ नहीं पाएगा। उन्होने बताया कि दूषित पानी आने की शिकायत गलियां बनने के बाद आने के कारण कुछ गलियों को खोदकर जांच की गई है लेकिन इन गलियों को पूरी तरह से दुरुस्त कर दिया जाएगा। उन्होने बताया कि शहर में करीब 60 करोड़ रुपये के काम अब भी चल रहे हैं लेकिन कोरोना की वजह से विकास कार्यों की रफ्तार कुछ धीमी हुई है। पहले के मुकाबले में सफाई व्यवस्था मे कुछ कमी भी कोरोना के कारण ही आई है, जिसे जल्द ही दूर कर दिया जाएगा। कई गलियों में कूडा उठाने के लिए टिप्पर ना पहुंचने के सवाल पर उन्होने कहा कि वह जांच करवाएंगे व कमी को दूर किया जायेगा।

मेयर ने बताया कि फाजिल्का रोड का कार्य जल्द निपटाने के निर्देश ठेकेदार को दिए गए हैं इनमें मुख्य सड़क का काम मंडी बोर्ड ने करना है। उन्होने कहा कि बाजारों में दुकानदारों को अतिक्रमण नहीं करने दिया जाएगा। शहर में बढ़ रहे कोरोना के मामलों पर उन्होने कहा कि सभी को इसके बचाव के लिए नियमों का पालन करना चाहिए व प्रशासन को भी सख्ती से इन नियमों का पालन करवाना चाहिए। उन्होंने दुकानदारों व रेहड़ी वालों से अपील की कि वह प्रशासन द्वारा निर्धारित समय पर ही अपनी दुकान खोलें व बंद करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.