Move to Jagran APP

पीजी में अवैध कार्य की संदेह पर युवक को पीटा, जड़े ताले

मोहल्ला आनंद नगरी गली नंबर 2 में चल रहे एक पीजी में अवैध कार्य का संदेह होने पर मोहल्लावासियों ने पीजी को ताले लगा दिए व के एक युवक को पीट डाला, जबकि बीच बचाव में आई पीजी संचालक की पत्नी घायल हो गई। मामला रविवार देर शाम का है। सोमवार को पुलिस ने जांच पडताल के बाद पीजी खुलवा दिया। आनंद नगरी गली नंबर 2 में एक पीजी चल रहा है, मोहल्लावासियों का आरोप है कि पीजी में रहने वाले युवक मोहल्ले की लडकियों को तंग परेशान करते हैं व मोहल्लानिवासियों के आरोपनुसार पीजी में अवैध कार्य भी होते हैं। रविवार को मोहल्लावासियों ने पीजी में रहने वाले एक युवक द्वारा गलत हरकत किए जाने पर उसकी जमकर छित्तर परेड की

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Sep 2018 06:11 PM (IST)Updated: Mon, 17 Sep 2018 06:11 PM (IST)
पीजी में अवैध कार्य की संदेह पर युवक को पीटा, जड़े ताले

संवाद सहयोगी, अबोहर : मोहल्ला आनंद नगरी गली नंबर 2 में चल रहे एक पीजी में अवैध कार्य का संदेह होने पर मोहल्ला वासियों ने पीजी को ताले लगा दिए व पीजी में रहने वाले एक युवक को पीट डाला, जबकि बीच बचाव में आई पीजी संचालक की पत्नी घायल हो गई। मामला रविवार देर शाम का है। सोमवार को पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद पीजी खुलवा दिया।

loksabha election banner

आनंद नगरी गली नंबर 2 में एक पीजी चल रहा है, मोहल्लावासियों का आरोप है कि पीजी में रहने वाले युवक मोहल्ले की लड़कियों को तंग परेशान करते हैं व मोहल्लानिवासियों के आरोप के अनुसार पीजी में अवैध कार्य भी होते हैं। रविवार को मोहल्ला वासियों ने पीजी में रहने वाले एक युवक द्वारा गलत हरकत किए जाने पर उसकी जमकर छित्तर परेड की, जब बीच बचाव में पीजी संचालक व उसकी पत्नी आई तो उसकी पत्नी को भी घायल हो गई जिसे यहां के सरकारी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद फरीदकोट रेफर कर दिया गया। घटना के बाद मोहल्लावासियों ने पीजी में ताले जड़ दिए। जिसे बाद में पुलिस ने जांच पड़ताल खुलवा दिया। थाना प्रभारी पमरजीत से बात की गई तो उन्होंने बताया कि इस मामले में दोनों पक्षों से मिली शिकायतों के आधार पर जांच की जा रही है जो भी दोषी पाया गया उस पर कार्रवाई की जाएगी। पीजी संचालक ने आरोपों को गलत बताया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.