Move to Jagran APP

करंट लगने से मजदूर झुलसा

हनुमानगढ़ रोड पर सड़क बनाने का काम कर रहा मजदूर करंट लगने से बुरी तरह से झुलस गया जिसे सरकारी अस्पातल में भर्ती करवाया गया जहां से उसकी हालत गंभीर होने पर फरीदकोट रेफर किया गया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Apr 2021 10:37 PM (IST)Updated: Wed, 14 Apr 2021 10:37 PM (IST)
करंट लगने से मजदूर झुलसा
करंट लगने से मजदूर झुलसा

संस, अबोहर : हनुमानगढ़ रोड पर सड़क बनाने का काम कर रहा मजदूर करंट लगने से बुरी तरह से झुलस गया, जिसे सरकारी अस्पातल में भर्ती करवाया गया, जहां से उसकी हालत गंभीर होने पर फरीदकोट रेफर किया गया है।

loksabha election banner

पवन पुत्र प्रहलाद निवासी झुझनू हरियाणा हनुमानगढ़ रोड पर सड़क बनाने के काम पर लगा हुआ है व दोपहर को वाटर व‌र्क्स से पानी का टैंकर भरने के लिए गया था। इस दौरान टैंकर भरने के बाद जब वह टैंकर के ढक्कन को बंद करने लगा तो उपर से गुजर रही बिजली की तारों से करंट लगने से बुरी तरह से झुलस गया। आसपास के लोगों ने उसे सरकारी अस्पताल में पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उसकी हालत को गंभीर मानते हुए उसे फरीदकोट रेफर कर दिया। खड़े ट्रैक्टर-ट्राली से टकराई बाइक, बस कंडक्टर की मौत संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : बस्ती भाग सिंह वाली के पास रोड पर खड़े ट्रैक्टर-ट्राली के साथ टकरा जाने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई । ममदोट ब्लाक के गांव पोजोके उताड़ निवासी गुरविदर सिंह फिरोजपुर डिपो में कंडक्टर था। थाना कुलगढ़ी पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सहायक थानेदार बलदेव सिंह ने बताया कि मृतक गुरविदर सिंह के गांव के ही रहने वाले गुरप्रीत सिंह ने पुलिस को बताया कि वह अपनी कार पर सवार होकर मंगलवार को अपनी रिश्तेदारी में जिला मोगा से वापस फिरोजपुर आ रहा था तो बस्ती भाग सिंह के पास उसके गांव का गुरविन्द्र सिंह पुत्र कुलवंत सिंह वासी पोजोके उताड़ मोटरसाइकिल पर जा रहा था, जिसकी टक्कर ट्रैक्टर-ट्राली से हो गई, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में ले जाया गया तो वहां डाक्टरों ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया। शिकायतकर्ता के अनुसार गुरविन्द्र सिंह की मौत ट्रैक्टर-ट्राली चालक निर्मल सिंह की लापरवाही के कारण हुई है। पुलिस ने आरोपित ट्रैक्टर-ट्राली चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.