Move to Jagran APP

कोरोना के मुश्किल समय में जरूरतमंदों तक खाना पहुंचाना प्रशंसनीय काम: डीसी

कोरोना के कारण पैदा हुई मुश्किल घड़ी में जरूरतमंद लोगों तक खाना पहुंचाना बहुत ही प्रशंसनीय कार्य है

By JagranEdited By: Published: Fri, 19 Jun 2020 06:12 PM (IST)Updated: Sat, 20 Jun 2020 06:12 AM (IST)
कोरोना के मुश्किल समय में जरूरतमंदों तक खाना पहुंचाना प्रशंसनीय काम: डीसी
कोरोना के मुश्किल समय में जरूरतमंदों तक खाना पहुंचाना प्रशंसनीय काम: डीसी

संवाद सहयोगी, फाजिल्का : कोरोना के कारण पैदा हुई मुश्किल घड़ी में जरूरतमंद लोगों तक खाना पहुंचाना बहुत ही प्रशंसनीय कार्य है, जिसको जिले की अलग-अलग सामाजिक संस्थाओं द्वारा किया गया है। इसके लिए जिला प्रशासन उनका तहेदिल से धन्यवाद करता है। उक्त बात डिप्टी कमिश्नर अरविंद पाल सिंह संधू ने सब डिविजन फाजिल्का में संस्थाओं को प्रशंसा पत्र देते हुए कही।

loksabha election banner

डीसी ने समूह एनजीओ को मिशन फतेह के बैज भी लगाए और भविष्य में भी जनहित की भलाई के लिए ऐसे कामों में योगदान देने के लिए प्रेरित किया।

डीसी संधू ने कहा कि कोरोना के खिलाफ फ्रंटलाइन पर काम करने वाले एनजीओ को जिला प्रशासन द्वारा सम्मानित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री रिलीफ निधि, रेडक्रॉस सोसायटी और अन्य भी कार्यों में हिस्सा डालने वाले हर एनजीओ को मिशन फतेह के तहत बनता सम्मान दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि किसी जरूरतमंद व्यक्ति की सहायता करना ही असली सेवा है। इससे पहले संधू ने समूह एनजीओ के साथ एक फोटो भी करवाई। इस मौके पर अलग-अलग एनजीओ ने डीसी को भविष्य में जरूरत पड़ने पर हर संभव सहायता देने का भरोसा दिलाया। उन्होंने कहा कि जरूरतमंदों की सहायता करना जहां हमारा फर्ज है, वहां भाईचारक सांझ भी बढ़ती है। इस मौके पर सहायक कमिश्नर जनरल कंवरजीत सिंह, सुभाष अरोड़ा सेक्रेटरी जिला रेडक्रॉस सोसायटी फाजिल्का व अन्य उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.