Move to Jagran APP

अबोहर में पति ने पत्नी को जहर पिला किया घर में बंद, महिला ने अस्पताल में तोड़ा दम

अबोहर में झगड़े के बाद गुस्साए पति ने पत्नी को जबरन जहरीला पदार्थ पिला दिया और इसके बाद कमरे में बंद कर फरार हो गया।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sat, 11 Jan 2020 04:51 PM (IST)Updated: Sat, 11 Jan 2020 05:07 PM (IST)
अबोहर में पति ने पत्नी को जहर पिला किया घर में बंद, महिला ने अस्पताल में तोड़ा दम
अबोहर में पति ने पत्नी को जहर पिला किया घर में बंद, महिला ने अस्पताल में तोड़ा दम

जेएनएन, अबोहर। यहां के पंचपीर नगर में पति-पत्नी के बीच हुए झगड़े ने खौफनाक रूप ले लिया। गुस्साए पति ने पत्नी को जबरन जहरीला पदार्थ पिला दिया और इसके बाद कमरे में बंद कर फरार हो गया। पड़ोसी महिला को अस्पताल ले गए, लेकिन महिला ने वहां दम तोड़ दिया। बताया जा रहा हैै पति को ब्यूटीपार्लर का काम करने वाली पत्नी के चरित्र पर संदेह था। घटना शुक्रवार रात की हैैै। सिटी 1 पुलिस ने मृतका के शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने मामले की जांच कर करते हुए मृतका की मां के बयान पर उसके पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

पंचपीर नगर गली नंबर 10 निवासी पवनदीप कौर पुत्री अमरीक सिंह की माता भोली कौर ने बताया कि उसकी बेटी पवनदीप कौर ब्यूटीपार्लर का काम करती थी। शुक्रवार को जब वह घर पहुंची तो घर में उसका पति से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। भोली कौर ने पवनदीप कौर के पति सुधीर पर आरोप लगाते हुए बताया कि झगड़े के बाद उसने पवनदीप को कोई जहरीली वस्तु पिलाकर उसे कमरे में बंद कर दिया और उसके बाद वह 6 साल के बच्चे को लेकर फरार हो गया।

पड़ोसियों को पता लगने पर उन्होंने पवनदीप कौर को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसे प्राथमिक उपचार के बाद फरीदकोट रेफर कर दिया। फरीदकोट अस्पताल पहुंचते ही उसने दम तोड़ दिया। इधर, सिटी 1 की पुलिस ने मृतका के शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी चंद्रशेखर व जांच अधिकारी आत्माराम से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मृतका के मां के बयानों के अनुसार मृतका का पति उसके चरित्र पर शक करता था, जिस कारण उसने इस घटना को अंजाम दिया है। उन्होंंने बताया कि मृतका के सिर पर चोटों के निशान हैंं और उसकी की मां के बयान के आधार पर उसके पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.