Move to Jagran APP

बल्लुआना से गोल्डी मुसाफिर व राजिदर कौर ने भरा नामांकन

बल्लुआना विसानसभा क्षेत्र से शुक्रवार को दो उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल किए। बल्लुआना से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार गोल्डी मुसाफिर ने अपना नामांकन दाखिल किया

By JagranEdited By: Published: Fri, 28 Jan 2022 10:34 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 10:34 PM (IST)
बल्लुआना से गोल्डी मुसाफिर व राजिदर कौर ने भरा नामांकन
बल्लुआना से गोल्डी मुसाफिर व राजिदर कौर ने भरा नामांकन

संवाद सहयोगी, अबोहर : बल्लुआना विसानसभा क्षेत्र से शुक्रवार को दो उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल किए। बल्लुआना से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार गोल्डी मुसाफिर ने अपना नामांकन दाखिल किया, जबकि उनके साथ उनकी माता अमर कौर पत्नी गुरचरण सिंह मुसाफिर ने कवरिग केडिडेट के रूप में अपना नामांकन पत्र भरा। इसके अलावा कांग्रेस पार्टी की उम्मीदवार राजिदर कौर ने अपना नामांकन पत्र भी दाखिल किया।

prime article banner

नामांकन पत्र दाखिल करते समय उम्मीदवार के साथ केवल दो लोगों को ही रिटर्निग अधिकारी के कार्यालय तक जाने की इजाजत दी गई, जहां उम्मीदवारों व उनके साथ जाने वाले का टेंपरेचर चेक किया गया वहीं मास्क व सैनिटाइज करने के बाद ही प्रवेश दिया गया। रिटर्निग अधिकारी कम एडीसी विक्रमजीत सिंह शेरगिल ने कहा कि चुनाव आयोग की हिदायतों व कोरोना नियमों का पूरी तरह से पालन किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि एक फरवरी तक नामांकन पत्र दाखिल किए जा सकते हैं। कांग्रेस उम्मीदवार राजिदर कौर के पास है मात्र दो लाख की नकदी

बल्लुआना से कांग्रेस उम्मीदवार राजिंदर कौर के पास केवल दो लाख की नकदी है, जबकि उनके दो अलग अलग बैंक खातों में चार लाख 15 हजार की राशि जमा है। इसके अलावा उनके पास 15 तोले सोने के गहने है। उनके नाम पर एक 1500 स्केयर फुट का एक मकान है, जबकि उनके पति सुरजीत सिंह के पास एक लाख की नकदी है जबकि उनके बैंक खाते में 3758.14 पैसे व दूसरे बैंक खाते में 49, 374 रुपये जमा हैं। इसके अलावा उनके नाम पर एक प्लाट है। राजिदर कौर के नाम पर करीब 6 लाख 50 हजार का लोन भी है। गौर हो कि राजिदर कौर सरकारी स्कूल में लेक्चरार के पद पर कार्यरत है जबकि उसका पति सुरजीत सिंह पंचायत सचिव के पद पर कार्यरत है यानि दोनों पति पत्नी सरकारी नौकरी में है।

31 एकड़ जमीन व तीन गाड़ियों के मालिक हैं डा. रिणवा संस, अबोहर: अबोहर विधानसभा क्षेत्र से शिअद-बसपा के उम्मीदवार डा. महिदर रिणवा ने शुक्रवार को रिटर्निग अधिकारी एसडीएम अमित गुप्ता के कार्यालय में नामांकन पत्र दाखिल किया। डा. महिदर रिणवा फाजिल्का से कांग्रेस के विधायक रह चुके है। उन्होंने कांग्रेस छोड़कर शिअद का दामन थामा था, जिसके बाद शिअद ने उन्हें अबोहर से अपना उम्मीदवार बनाया।

डा. महिदर रिणवा के पास तीन गाड़ियां हैं जिनमें एक थार, एक इनोवा व एक स्कोडा शामिल है, जिनकी कीमत करीब 38 लाख के करीब है। इसके अलावा उनके पास लाखों रुपये की ज्वैलरी है। उनके पास करीब 31 एकड़ जमीन गांव कंधवाला व बारेका में है। इतना ही नहीं डा. महिदर रिणवा का एक फाजिल्का में पेट्रोल पंप भी है, जबकि फाजिल्का के अलावा अबोहर व मोहाली में संपति है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.