Move to Jagran APP

पुलिस ने बाजारों में निकाला फ्लैग मार्च, घरों में रहने की अपील की

कोरोना वायरस के चलते पिछले 21 दिनों से पंजाब में क‌र्फ्यू लगा हुआ है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 12 Apr 2020 10:28 PM (IST)Updated: Mon, 13 Apr 2020 06:11 AM (IST)
पुलिस ने बाजारों में निकाला फ्लैग मार्च, घरों में रहने की अपील की
पुलिस ने बाजारों में निकाला फ्लैग मार्च, घरों में रहने की अपील की

संवाद सहयोगी, फाजिल्का : कोरोना वायरस के चलते पिछले 21 दिनों से पंजाब में क‌र्फ्यू लगा हुआ है। रविवार को फाजिल्का के एसएसपी हरजीत सिंह के दिशानिर्देश के अनुसार डीएसपी जगदीश कुमार की अगुआई में एक फ्लैग मार्च शहर के विभिन्न बाजारों व मोहल्लों में निकाला गया। यह फ्लैग मार्च थाना सिटी से शुरू होकर डीसी कार्यालय के समक्ष समाप्त हुआ। इस दौरान रास्ते में बिना वजह घूमने वाले लोगों के वाहन भी जब्त किए गए।

loksabha election banner

इस मौके पर डीएसपी जगदीश कुमार ने कहा कि क‌र्फ्यू के नियमों का उल्लंघन ना करने संबंधी यह मार्च निकाला गया। उन्होंने कहा कि लोगों को खाने की परेशानी नहीं आने दी जाएगी, इसके लिए जरूरी वस्तुओं की सप्लाई के लिए क‌र्फ्यू पास जारी किए गए हैं।

वहीं राशन, दूध व सब्जियां लोगों के घरों तक पहुंच रही हैं। ऐसे में लोगों का भी कर्तव्य बनता है कि क‌र्फ्यू का पूर्ण पालन करें। उन्होंने कहा कि बिना वजह घूमने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है। अब तक 70 से अधिक मामले दर्ज करके 100 लोगों को गिरफ्तार किया है। जबकि शहर के विभिन्न मोहल्लों पर ड्रोन से नजर रखी जा रही है।

उन्होंने कहा कि शहर की विभिन्न जगहों पर पुलिस बल तैनात है और किसी को भी क‌र्फ्यू के नियमों की उल्लंघना नहीं करने दी जाएगी। उन्होंने लोगों से अपील की कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लोग अपने घरों में ही रहकर पुलिस प्रशासन का साथ दें। इस मौके पर नगर थाना प्रभारी राजिद्र शर्मा, सदर थाना प्रभारी बलबीर सिंह, थाना प्रभारी बलजिद्र सिंह, रमनदीप संधू व अन्य उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.