Move to Jagran APP

बांडीवाला में पूर्व विधायक रिणवा व समर्थकों के साथ बदसलूकी

फाजिल्का : जिला परिषद व ब्लॉक समिति चुनाव के दौरान दोपहर बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो से अधिकारियों, राजनीतिक पार्टियों और नेताओं में हड़कंप मच गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Sep 2018 11:17 PM (IST)Updated: Wed, 19 Sep 2018 11:17 PM (IST)
बांडीवाला में पूर्व विधायक रिणवा व समर्थकों के साथ बदसलूकी
बांडीवाला में पूर्व विधायक रिणवा व समर्थकों के साथ बदसलूकी

संवाद सहयोगी, फाजिल्का : जिला परिषद व ब्लॉक समिति चुनाव के दौरान दोपहर बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो से अधिकारियों, राजनीतिक पार्टियों और नेताओं में हड़कंप मच गया। पूर्व विधायक डॉ. महेंद्र रिणवा और उनके समर्थकों के साथ गांव बांडीवाला के लोगों ने बदसलूकी की। वीडियो में गांववासी उन पर भड़के दिखाए दे रहे हैं और अनाप-शनाप बोल रहे हैं, कुछ लोगों के मुंह से गालीगलोच भी सुनाई दे रहा है। यहीं नहीं, वायरल वीडियो में कुछ लोगों की ओर से हाथ में ईंट भी उठाई दिखी है, जिसे देखकर यह प्रतीत हो रहा था कि गांववासी विधायक से किसी बात को लेकर नाराज है।

loksabha election banner

विधायक डा. रिणवा के साथ आए समर्थकों को कुछ लोगों ने पकड़ भी लिया था, किसी तरह से वहां पर तैनात एक पुलिस अफसर ने समर्थक को भीड़ से छुड़ाया और अलग करके विधायक की कार तक पहुंचाया। वीडियो में महिलाओं की ओर से गाली गलोच करते भी सुना गया है। लोग विधायक और उनके समर्थकों को भगाओ इन्हें भगाओ इन्हें धक्केशाही नहीं करने देंगे कहते हुए सुना गया है।

----------

तनावपूर्ण माहौल को शांत करवाया : डॉ. रिणवा

डॉ. रिणवा ने बताया कि गांव बांडीवाला में किसी बात को लेकर तनाव की स्थिति बन गई थी, जिसका पता चलते ही वह तुरंत वहां पहुंचे और लोगों को शांत करवाने का प्रयास किया। इस दौरान कुछ शरारती तत्वों ने उनके समर्थकों के साथ बदलसूलकी करनी चाही, लेकिन उन्होंने बड़ी संजीदगी के साथ लोगों को शांत करवा दिया और अपने पक्ष के लोगों को चुप रहने की अपील करते हुए माहौल ठंडा किया।

---------

वीडियो जांच के लिए एसएसपी को भेजा : डीसी

डीसी मनप्रीत ¨सह ने बताया कि वीडियो उन्होंने देख ली है, उसे जांच के लिए एसएसपी गुलनीत ¨सह खुराना के पास भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.