Move to Jagran APP

घर के बाहर पानी फेंकने रोकने पर बुजुर्ग की हत्या

गांव बजीदपुर भोमा में एक 80 वर्षीय बुजुर्ग को पड़ोसियों ने मामूली विवाद के चलते डंडों से पीट-पीटकर मार डाला। शव को सरकारी अस्पताल के शवगृह में रखवाया गया। पुलिस ने हत्या के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 May 2021 10:30 PM (IST)Updated: Tue, 25 May 2021 10:30 PM (IST)
घर के बाहर पानी फेंकने रोकने पर बुजुर्ग की हत्या
घर के बाहर पानी फेंकने रोकने पर बुजुर्ग की हत्या

संस, अबोहर : गांव बजीदपुर भोमा में एक 80 वर्षीय बुजुर्ग को पड़ोसियों ने मामूली विवाद के चलते डंडों से पीट-पीटकर मार डाला। शव को सरकारी अस्पताल के शवगृह में रखवाया गया। पुलिस ने हत्या के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

loksabha election banner

गांव बजीदपुर भोमा निवासी 80 वर्षीय बुजुर्ग नाजर सिंह के परिजनों ने बताया कि नाजर सिंह अक्सर अपने पड़ोसियों को अपने घर के बाहर पानी फेंकने से रोकता था। मंगलवार को उसने अपने पड़ोसियों को घर के बाहर पानी फेंकने से रोका तो पड़ोसियों ने बुजुर्ग को डंडों के साथ बुरी तरह पीटा, जिससे बुजुर्ग मौत हो गई। एएसआइ देवेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक के बेटे सेवक सिंह के बयानों पर महेंद्र सिंह, महेंद्र सिंह की मां बलदेव कौर व पत्नी बलजीत कौर के खिलाफ हत्या के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है।

विवाहिता से की मारपीट, पति व सास पर केस संस, अबोहर : नगर थाना पुलिस ने महिला से मारपीट के आरोप में उसके पति व सास के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दिए बयान में रजनीश पत्नी जतिद्र कुमार निवासी सुंदर नगरी ने बताया कि उसका पति जतिद्र कुमार व सास मीनू रानी पत्नी राजवीर दोनों निवासी सुंदर नगरी उसके साथ मारपीट करते हैं। सोमवार को भी उसके साथ मारपीट की गई। पुलिस ने आरोपित पति व उसकी सास के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

कार की टक्कर से घायल साइकिल सवार की मौत संवाद सूत्र, मक्खू (फिरोजपुर)

: कैनाल कालोनी में निकट कार की टक्कर से दूध लेने जा रहा साइकिल सवार जख्मी हो गया, जिसकी मोगा के एक अस्पताल में उपचार के दौरान सोमवार को मौत हो गई । पुलिस ने मृतक की पत्नी के बयान पर कार चालक पर मामला दर्ज किया है।

थाना मक्खू के सहायक थानेदार गुरदीप सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में निर्मल कौर पत्नी सुबेग सिंह वासी कैनाल कालोनी बताया कि वह सोमवार को अपने पति के साथ साइकिल पर दूध लेने के लिए गई थी। दूध लाने के बाद उसके पति ने उसे साइकिल से उतार दिया था और जब उसका पति सुबेग सिंह सड़क के दूसरी तरफ साइकिल पर जाने लगा तो लखजिंद्र सिंह वासी गांव लोहके ने अपनी कार नंबर एचआर-51एई-2890 के साथ उसे टक्कर मार दी, जिसकी उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई है। पुलिस ने आरोपित कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.