Move to Jagran APP

स्कूल से लौटी छात्रा की मौत, गले पर थे निशान

सरकारी कन्या स्कूल में आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा की वीरवार बाद दोपहर संदिग्ध अवस्था में घर में मौत हो गई। मृतका के शव को सरकारी अस्पताल में रखवाया गया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 02 Dec 2021 09:58 PM (IST)Updated: Thu, 02 Dec 2021 09:58 PM (IST)
स्कूल से लौटी छात्रा की मौत, गले पर थे निशान
स्कूल से लौटी छात्रा की मौत, गले पर थे निशान

संस, अबोहर : सरकारी कन्या स्कूल में आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा की वीरवार बाद दोपहर संदिग्ध अवस्था में घर में मौत हो गई। मृतका के शव को सरकारी अस्पताल में रखवाया गया है।

loksabha election banner

करीब 16 वर्षीय मृतका भावना पुत्री बालकराम निवासी पुरानी फाजिल्का रोड कस्सी की बहन पूजा ने बताया कि उसका पिता गांव बुर्जुमहार में दिहाड़ी करता है, जबकि वह दोनों ही कन्या स्कूल में पढ़ती हैं। वीरवार को स्कूल से छुट्टी के बाद भावना घर आई और उसने सभी को चाय बना कर पिलाई व खुद भी पी। उसके बाद उसने कहा कि उसके पेट में दर्द है व घर में तीसरी मंजिल के कमरे में सोने की बात कह कर उपर चली गई जबकि वह सभी नीचे ही बैठे रहे। जब वह करीब दो घंटे तक नीचे नहीं आई तो उसने उपर जाकर देखा तो उसके मुंह से झाग निकल रही थी। पूजा ने बताया कि उसने पड़ोसी को साथ लेकर भावना को यहां के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उधर, डॉक्टरों ने मामले को संदिग्ध मानते हुए व उसके गले पर निशान देखकर इस मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को सरकारी अस्पताल के शव गृह में रखवाया है। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

पड़ोसी ने किशोरी को भगाया संवाद सहयोगी, फिरोजपुर कैंट : छावनी में किरयाना की दुकान करने वाले एक व्यक्ति की 15 वर्षीय बेटी प्रेमी संग फरार हो गई। थाना छावनी के एएसआइ सुरिदर सिंह ने बताया कि पुलिस को दी शिकायत पीडि़त ने बताया कि बुधवार को जब उसकी पत्नी व दोनों बेटियां घर में अकेली थी। इस दौरान उसकी पत्नी जब नहाने के लिए बाथरूम गई तो उसके पड़ोस में रहता युवक अभिषेक उर्फ देव उसकी 15 साल की बेटी को बहला-फुसलाकर अपने साथ मोटरसाइकिल पर बैठाकर ले गया है। शिकायतकर्ता ने बताया कि उसकी बेटी घर से जाते समय 70 हजार की नगदी साथ ले गई है, जोकि उसने किरयाना की दुकान में सामान डालने के लिए रखे हुए थे। पुलिस ने आरोपित पर मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.