Move to Jagran APP

शराब पीकर आया पति, पत्नी व दामाद से झगड़े के बाद हुई मौत

जिले के गांव चुहड़ीवाला धन्ना में शुक्रवार को संदिग्ध अवस्था में हुई एक व्यक्ति की मौत के मामले में श्रीगंगानगर से आई मृतक की बहन ने मृतक की पत्नी उसके दामाद व दामाद के दो दोस्तों पर भाई से मारपीट करने के आरोप लगाए हैं।

By JagranEdited By: Published: Sat, 19 Sep 2020 09:54 PM (IST)Updated: Sun, 20 Sep 2020 05:08 AM (IST)
शराब पीकर आया पति, पत्नी व दामाद से झगड़े के बाद हुई मौत
शराब पीकर आया पति, पत्नी व दामाद से झगड़े के बाद हुई मौत

संवाद सूत्र, खुईखेड़ा (फाजिल्का) : जिले के गांव चुहड़ीवाला धन्ना में शुक्रवार को संदिग्ध अवस्था में हुई एक व्यक्ति की मौत के मामले में श्रीगंगानगर से आई मृतक की बहन ने मृतक की पत्नी, उसके दामाद व दामाद के दो दोस्तों पर भाई से मारपीट करने के आरोप लगाए हैं। पुलिस ने मृतक की पत्नी, दामाद व उसके दो दोस्तों के खिलाफ पर्चा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने पहले ही एक सूचना के आधार पर मामले को संदिग्ध मानते हुए शुक्रवार को ही मृतक के अंतिम संस्कार से पहले शव को कब्जे में लेकर फाजिल्का के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया था, जबकि परिजनों के बयान शनिवार को दर्ज किए गए।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत में श्री गंगानगर की रहने वाली मृतक की बहन केसर ने बताया कि उसके चार भाई हैं, सभी शादीशुदा हैं। उसका भाई सीता राम (50) जोकि पहले गांव घुड़सियाना में रह रहा था, वह करीब 18 साल पहले गांव चुहड़ीवाला धन्ना में रहने लगा। उसके भाई की चार लड़कियां व एक लड़का है, जिनमें से दो लड़कियां शादीशुदा हैं। शुक्रवार को उनकी रिश्तेदारी में फोन आया कि उसके भाई सीता राम, जो पंजाब में रहता है की मौत हो गई है, जिस पर वह सभी भाई बहन गांव चूहड़ीवाला धन्ना में पहुंचे, जहां सीता राम का शव पड़ा हुआ था। जब उन्होंने भाई को देखा तो उसके शरीर पर चोटों के निशान थे। जिस पर उन्होंने आस पड़ोस से बात की तो पता चला कि वीरवार की रात सीता राम की पत्नी व उसके दामाद के बीच झगड़ा हुआ था। इस दौरान उसके भाई की मौत हो गई।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे फाजिल्का के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया।

---

गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी: एसएचओ

थाना खुईखेड़ा के प्रभारी जसवंत सिंह बट्टी ने बताया कि उन्हें गांव से ही सूचना मिली थी कि किसी व्यक्ति की मौत हुई है। उन्होंने शव को कब्जे में ले लिया है। उन्होंने बताया कि महिला ने आरोप लगाया कि बीती रात जब सीता राम शराब पीकर घर आया तो उसकी पत्नी, दामाद के साथ उसका झगड़ा हो गया। जिस पर गुस्से में आकर सीता राम से मारपीट की गई, जिससे उसकी मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.