Move to Jagran APP

फाजिल्का में पहली बार कोरोना के रिकार्ड 702 केस, 12 की मौत

जिले में कोरोना का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। मंगलवार को जहां अब तक के सर्वाधिक 702 नए मामले सामने आए। वहीं 12 लोगों की कोरोना से मौत भी हुई है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 May 2021 10:48 PM (IST)Updated: Tue, 11 May 2021 10:48 PM (IST)
फाजिल्का में पहली बार कोरोना के रिकार्ड 702 केस, 12 की मौत
फाजिल्का में पहली बार कोरोना के रिकार्ड 702 केस, 12 की मौत

संवाद सूत्र, फाजिल्का : जिले में कोरोना का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। मंगलवार को जहां अब तक के सर्वाधिक 702 नए मामले सामने आए। वहीं 12 लोगों की कोरोना से मौत भी हुई है। जिले में पिछले 11 दिन में ही 4365 नए मामले सामने आ चुके हैं, जबकि 99 लोगों ने कोरोना के आगे दम तोड़ दिया है। हालांकि 2319 लोग ठीक भी हुए हैं।

loksabha election banner

फाजिल्का जिले में अब तक संक्रमित मामलों की संख्या 11873 है, जबकि इनमें से 8023 लोग कोरोना को हराकर तंदरूस्त हो चुके हैं, जबकि जिले में 3621 मामले एक्टिव हैं। मंगलवार को फाजिल्का के 60 व 56 वर्षीय पुरुष, 57 वर्षीय महिला की घर में एकांतवास के दौरान, 76 वर्षीय महिला की फरीदकोट, अबोहर तहसील के 70 वर्षीय पुरुष, 40 वर्षीय पुरुष, 24 वर्षीय पुरुष, 57 वर्षीय मेल, 30 वर्षीय महिला की फरीदकोट, 75 वर्षीय पुरुष की श्री गंगानगर, 51 वर्षीय महिला की बठिडा व जलालाबाद की 60 वर्षीय महिला की घर में एकांतवास के दौरान मौत हुई है, जबकि मौतों का आंकड़ा बढ़कर 229 तक पहुंच गया है। डीसी अरविदपाल संधू ने कहा कि जिस किसी व्यक्ति ने कोविड का टैस्ट करवाने के लिए अपना सैंपल दिया हो और जब तक रिपोर्ट नहीं आती, वह अपने आप को परिवार से दूर रखें और एकांतवास में रहना यकीनी बनाया जाए।

अबोहर में तीन कोरोना संक्रमितों ने तोड़ा दम संस, अबोहर : अबोहर में मंगलवार को तीन कोरोना संक्रमित मरीजों ने दम तोड़ दिया। मृतकों का अंतिम संस्कार स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों व मृतक के परिवारिक सदस्यों की मौजूदगी में नर सेवा नारायण सेवा समिति के सदस्यों की ओर से करवाया गया। अस्पताल के हेल्थ वर्कर जगदीश कुमार ने बताया कि 70 वर्षीय ओम प्रकाश निवासी नई आबादी गली नंबर एक की कोरोना रिपोर्ट 8 मई को पाजिटिव पाई गई थी व नौ मई को फरीदकोट रेफर किया गया था जहां उनकी मौत हो गई। इसके अलावा गली नंबर 15 निवासी 52 वर्षीय रचना सेतिया पत्नी शाम लाल सेतिया का बठिडा में इलाज चल रहा था जहां उनकी मौत हो गई । वह शुगर की बीमारी से भी पीड़ित थी । वहीं 30 वर्षीय गीता पत्नी राहुल निवासी कोठी फैज का नौ मई को कोरोना टेस्ट करवाया गया था व उन्हें 9 मई को ही फरीदकोट रेफर कर दिया गया था जहां मंगलवार को उनकी मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.