Move to Jagran APP

दुकानदार के घर से लाखों की नकदी व गहने चोरी

शहर की डाक्टर टक्कर वाली गली में से चोर सूने पड़े घर से लाखों की नकदी व गहने चोरी कर फरार हो गए। पुलिस को दी शिकायत में कपिल अरोड़ा ने बताया कि उनकी गुरुहरसहाय में किरयाने की दुकान है जिसे उसका पिता और वह देखते हैं जबकि उनकी रिहायश डा. टक्कर वाली गली में है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 30 Apr 2021 10:21 PM (IST)Updated: Fri, 30 Apr 2021 10:21 PM (IST)
दुकानदार के घर से लाखों की नकदी व गहने चोरी
दुकानदार के घर से लाखों की नकदी व गहने चोरी

संवाद सूत्र, जलालाबाद (फाजिल्का)

loksabha election banner

: शहर की डाक्टर टक्कर वाली गली में से चोर सूने पड़े घर से लाखों की नकदी व गहने चोरी कर फरार हो गए। पुलिस को दी शिकायत में कपिल अरोड़ा ने बताया कि उनकी गुरुहरसहाय में किरयाने की दुकान है, जिसे उसका पिता और वह देखते हैं, जबकि उनकी रिहायश डा. टक्कर वाली गली में है। पिछले कुछ समय से नाइट क‌र्फ्यू का समय बढ़ा दिया गया, जिस कारण दुकानदारी प्रभावित ना हो इसके लिए परिवार गुरुहरसहाय बने मकान में रहने लगा, जबकि जलालाबाद के मकान को ताले लगे हुए थे।

29 अप्रैल की शाम चार बजे जब वह घर में कुछ सामान लेने के लिए आया तो रसोई की खिड़की खुली हुई थी, जब वह घर के भीतर गया तो कमरों पर लगे दरवाजों के ताले भी टूट हुए थे, जिसके चलते उसने आसपड़ोस के लोगों को बुलाया और बाद में इसकी जानकारी अपने माता-पिता को दी। उसके माता-पिता के आने के बाद जब जांच की गई तो अलमारी में पड़े पांच लाख 12 हजार रुपये, एक सोने की चेन 14 ग्राम, दो टाप्स के जोड़े, एक सोने का ब्रेसलेट, एक सोने की अंगूठी, तीन सोने के सिक्के, एक चांदी का मुकुट, तीन चांदी के गिलास, एक चांदी का चम्मच व अन्य सामान गायब था, जिसके बाद उन्होंने मामले की सूचना थाना सिटी पुलिस को दी। जांच अधिकारी एएसआइ प्रितपाल सिंह ने बताया कि उक्त मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.