Move to Jagran APP

पुलिसकर्मी से की मारपीट, छह लोगों पर केस

जिले के गांव सुखेरा बदला में रंजिश के कारण पुलिसकर्मी से मारपीट के आरोप में पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 18 Jul 2021 10:10 PM (IST)Updated: Sun, 18 Jul 2021 10:10 PM (IST)
पुलिसकर्मी से की मारपीट, छह लोगों पर केस
पुलिसकर्मी से की मारपीट, छह लोगों पर केस

संवाद सूत्र, जलालाबाद : जिले के गांव सुखेरा बदला में रंजिश के कारण पुलिसकर्मी से मारपीट के आरोप में पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में गांव खेड़ा निवासी जसवंत सिंह ने बताया कि वह पंजाब पुलिस में तलवंडी भाई साहिब में तैनात है और 11 जुलाई को साप्ताहिक छुट्टी लेकर अपने घर आया हुआ था।

loksabha election banner

पीड़ित ने बताया कि उन्होंने मनजीत सिंह वासी लमोचड़ कलां से तीन किल्ले जमीन ठेके पर ली हुई है। 11 जुलाई को उसके खेत की मोटर खराब होने के कारण मिस्त्री के तरफ उसे ठीक करवाने में काफी समय लग गया, जब रात करीब 11:30 बजे वह अपने खेत से लौट रहे थे तो गांव सुखेरा बोदला निवासी बलवीर सिंह, बलविदर सिंह, ओम प्रकाश, रूपिदर सिंह, रंजीत सिंह, किशोर सिंह ने उन्हें घेर लिया और मारपीट करनी शुरू कर दी, जबही उसका भाई उन्हें छुड़वाने के लिए वहां आया तो उक्त लोगों ने उसे भी मारपीट कर जख्मी कर दिया। जांच अधिकारी ने बताया कि शिकायत पर कार्रवाई करते हुए उन्होंने छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

घर में घुसकर तोड़फोड़ व मारपीट के आरोप में सात नामजद संवाद सूत्र जीरा (फिरोजपुर): थाना सदर जीरा की पुलिस ने रंजिशन घर में घुसकर व्यक्ति से मारपीट व तोड़फोड़ करने के आरोप में सात लोगों पर मामला दर्ज किया है । थाना जीरा सदर के एएसआई बलजिंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता गजन सिंह पुत्र जोरा सिंह वासी हरदासा ने बताया कि शनिवार को आरोपित संदीप सिंह, कुलजीत सिंह, अमनदीप सिंह, कुलदीप सिंह, जगदीप सिंह, सन्नी वासी गांव कस्सोआना और काला वासी बोड़ीयां वाला ने रंजिशन उसके घर में दाखिल होकर घर के गेट, वाशिग मशीन, अलमारी, फ्रिज, दरवाजों, कार आल्टो आदि की तोड़फोड़ की और उसे मारपीट करके जख्मी कर दिया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रंवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.