Move to Jagran APP

भैंस बेचने घर पर बुलाया, दुष्कर्म में फंसाने की धमकी दे ऐंठे डेढ़ लाख

जले के एक गांव में रहने वाले व्यक्ति ने पहले उसे भैंस बेचने के बहाने घर बुलाने व बाद में उसकी वीडियो बना दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाने की धमकी देने के आरोप लगाए हैं। नगर थाना फाजिल्का पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर छापेमारी कर दो महिलाओं को काबू किया है जबकि चार महिलाओं व एक अज्ञात व्यक्ति पर मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 02 Dec 2020 04:25 PM (IST)Updated: Wed, 02 Dec 2020 10:45 PM (IST)
भैंस बेचने घर पर बुलाया, दुष्कर्म में फंसाने की धमकी दे ऐंठे डेढ़ लाख
भैंस बेचने घर पर बुलाया, दुष्कर्म में फंसाने की धमकी दे ऐंठे डेढ़ लाख

संवाद सूत्र, फाजिल्का : जिले के एक गांव में रहने वाले व्यक्ति ने पहले उसे भैंस बेचने के बहाने घर बुलाने व बाद में उसकी वीडियो बना दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाने की धमकी देने के आरोप लगाए हैं। नगर थाना फाजिल्का पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर छापेमारी कर दो महिलाओं को काबू किया है, जबकि चार महिलाओं व एक अज्ञात व्यक्ति पर मामला दर्ज किया है।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित ने बताया कि 20 दिन पहले उसे फाजिल्का के एक मोहल्ले में रहने वाली महिला सिमरन कौर व मिदो ने भैंस बेचने के लिए अपने घर बुलाया, जब वह उक्त महिला के घर पर पहुंचा तो एक व्यक्ति वहां आया और कहने लगा कि वह महिलाओं के साथ गलत नीयत से बैठा है, जब उसने भैंस खरीदने संबंधी बात की तो वह उसकी वीडियो बनाने लगा। इसके बाद वह वहां से चला गया, लेकिन कुछ देर बाद उसने उसको फोन पर धमकियां दी कि या तो वह उसे पैसे दे नहीं तो वह उस पर दुष्कर्म का केस दर्ज करवा देंगे। उसने कहा कि वह राजीनामा करना चाहता है, जिसको लेकर आदर्श मोहल्ले में पार्षद के घर पर उन्होंने उससे राजीनामे के लिए बुलाया व राजीनामे के रूप में काफी पैसे मांगे, लेकिन बात एक लाख 80 हजार में तय हुई। इसके बाद उसने मौके पर एक लाख 50 हजार दे दिए। लेकिन बाद में वह वहां से उठ गया और उन्हें बहाना लगाया कि वह बाकी के 30 हजार रुपये लेकर अभी आता है और उसने पुलिस को सारी बात बताई और अपने बयान दर्ज करवाए। पुलिस ने छापामारी करके दो महिलाओं सिमरन कौर व मिदो को काबू कर लिया, जबकि बाकी फरार हो गए। पुलिस ने उक्त मामले में पकड़ी गई महिलाओं सहित दो अन्य महिलाओं व एक अज्ञात व्यक्ति के मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच कर रहे अधिकारी रंगदेव ने बताया कि उक्त मामले की जांच अभी चल रही है। महिलाओं से पूछताछ के बाद ही वह आगे की जानकारी दे पाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.