Move to Jagran APP

ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से बाइक सवार की मौत

अबोहर-श्रीगंगानगर मार्ग पर एक ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई। मृतक मलोट का रहने वाला था। थाना सिटी नंबर दो की पुलिस ने शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है और उसके परिजनों को सूचना दी गई है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Apr 2021 10:30 PM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 10:30 PM (IST)
ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से बाइक सवार की मौत
ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से बाइक सवार की मौत

संस, अबोहर : अबोहर-श्रीगंगानगर मार्ग पर एक ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई। मृतक मलोट का रहने वाला था। थाना सिटी नंबर दो की पुलिस ने शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है और उसके परिजनों को सूचना दी गई है।

loksabha election banner

मलोट निवासी तारा चंद पुत्र सरभूराम शनिवार को बाइक पर श्रीगंगानगर रोड से अबोहर की ओर आ रहा था कि जब वह स्टाफ कालोनी के पास पहुंचा तो एक ट्रैक्टर ट्राली से उसकी टक्कर हो गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की आयु करीब 40 वर्ष के करीब बताई जा रही है। सूचना मिलने पर नर सेवा समिति के सदस्य सोनू ग्रोवर मौके पर पहुंचें और मृतक के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार बेटे को कुचला, पिता घायल संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना जीरा सदर के अधीन पड़ते गांव धन्ना शहीद के पास शुक्रवार की दोपहर एक तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक का सिर कुचले जाने पर उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

तेज रफ्तार ट्रक (नंबर पीबी 29 एक्स 4792) जिसे सुखवंत सिंह वासी जैमल सिंह वाला चला रहा था, ने गांव बुईयां वाला से तलवंडी भाई की तरफ अपने 22 वर्षीय बेटे अविनाश सिंह के साथ जा रहे मोटरसाइकिल सवार रणजीत सिंह पुत्र चरण सिंह वासी ढिल्लो बस्ती तलवंडी भाई को टक्कर मार दी, जिसमें दोनों बाप बेटा सड़क पर गिर गए और गिरते ही अविनाश का सिर ट्रक के टायर के नीचे आ गया, जिसकी मौके पर मौत हो गई, जबकि रणजीत सिंह को भी चोंटे आई और उसे अस्पताल दाखिल करवाया गया।

उधर थाना जीरा सदर के सहायक थानेदार गुरमीत सिंह ने कहा कि पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा लिया गया है और आरोपित ट्रक चालक को सुखवंत सिंह निवासी जैमल सिंह वाला के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.