Move to Jagran APP

दो मोटरसाइकिलों की टक्कर से बैंक कर्मी व दंपती गंभीर घायल

सीतो रोड पर ढाणी सुच्चा सिंह के निकट बुधवार देर शाम दो मोटरसाईकिलों की आमने सामने टक्कर में एक दंपती समेत तीन लोग गभीर घायल हो गए।

By JagranEdited By: Published: Wed, 04 Aug 2021 11:03 PM (IST)Updated: Wed, 04 Aug 2021 11:03 PM (IST)
दो मोटरसाइकिलों की टक्कर से बैंक कर्मी व दंपती गंभीर घायल
दो मोटरसाइकिलों की टक्कर से बैंक कर्मी व दंपती गंभीर घायल

संस, अबोहर : सीतो रोड पर ढाणी सुच्चा सिंह के निकट बुधवार देर शाम दो मोटरसाईकिलों की आमने सामने टक्कर में एक दंपती समेत तीन लोग गभीर घायल हो गए। घायलों को के सरकारी अस्प्ताल में नर सेवा नारायण सेवा समिति के सदस्यों की मदद से भर्ती करवाया गया, जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए फरीदकोट मेडिकल कालेज में रेफर कर दिया गया।

loksabha election banner

गांव केराखेड़ा वासी राजिद्र कुमार पुत्र सुरजा राम अपनी पत्नी गीता रानी के साथ मोटरसाइकिल पर गांव जा रहे थे। ढाणा सुच्चा सिंह के निकट उनका मोटरसाइकिल सामने से आ रहे मोटरसाइकिल से टकरा गया। दूसरे मोटरसाइकिल पर केराखेडा में तैनात बैंक कर्मी सौरव जांगड सवार था, जो बैंक से वापस अबोहर आ रहा था। इस टक्कर में तीनों के गंभीर चोटें आई है।

नहर से मिला युवक का शव संस, अबोहर : गांव दीवानखेड़ा से गुजरती नहर में एक अज्ञात युवक का शव मिला है, जिसे सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। बुधवार को पुलिस की ओर से नर सेवा नारायण सेवा समिति के सदस्यों के सहयोग शव को को नहर से निकाला गया। राजू चराया ने बताया कि मृतक की आयु करीब 25 से 30 वर्ष है और उसने ग्रे रंग की जींस व ब्राऊन बेल्ट और नीले रंग की टी-शर्ट पहनी है। मृतक की जेब से एक मोबाइल मिला है जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस पर हमले के मामले में भगोड़ा काबू संस, अबोहर : सदर थाना पुलिस ने पुलिस पार्टी पर हमला करने के मामले में भगोडे़ आरोपित राजकुमार उर्फ राजू वासी कट्टियांवाली को काबू किया है। आरोपित के खिलाफ पुलिस पार्टी तथा ठेकेदारों पर कातिलाना हमला करने तथा गाड़ी तोड़ने के आरोप में 2017 को पुलिस ने मामला दर्ज किया गया था, जिसे अदालत ने भगोड़ा घोषित कर दिया था। आरोपित को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.