Move to Jagran APP

सास की हत्या करने वाली बहू व प्रेमी गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, अबोहर नगर थाना नंबर 2 पुलिस ने प्रेमी के साथ मिलकर सास की हत्या करने वाली बहू सुनीत

By JagranEdited By: Published: Tue, 16 Jan 2018 06:19 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jan 2018 06:19 PM (IST)
सास की हत्या करने वाली बहू व प्रेमी गिरफ्तार
सास की हत्या करने वाली बहू व प्रेमी गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, अबोहर

loksabha election banner

नगर थाना नंबर 2 पुलिस ने प्रेमी के साथ मिलकर सास की हत्या करने वाली बहू सुनीता व उसके प्रेमी प्रवीण को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या का कारण दोनों में अवैध संबंध ही रहे, जिसमें सास अड़चन बनने लगी थी। पुलिस ने खाली नोहरे में जहां हत्या के बाद लाश फेंकी गई थी, से प्रेमी के बूट व जुराबें भी बरामद की हैं। रिश्ते में यह दोनों चाची-भतीजा लगते हैं।

बहू ने सास को मरवाने के लिए प्रवीण कुमार पुत्र इंद्र कुमार को अपने घर बुलाया और उसे रास्ते से हटाने के लिए कहा। भतीजे ने जल्दबाजी में रिश्ते में लगती अपनी दादी शारदा देवी पत्नी वीरू राम को मौत के घाट उतारने के बाद लाश को खाली पड़े प्लाट में फेंक दिया, जहां पर उसके जूते व जुराबें मिली हैं। आरोपी सुनीता उर्फ जूली व प्रवीण कुमार दोनों नाटक करते रहे। सुनीता इस घटना को अंजाम देने के बाद बेफ्रिक होकर घर आकर सो गई और रोजाना की तरह उठकर इस प्रकार का नाटक किया कि किसी को उस पर संदेह न हो। इतना ही नहीं सास का शव घर आने पर महिलाओं के बीच रोने का ड्रामा करके अफसोस करती रही। मौके पर पहुंचे एसपी अमरजीत ¨सह, डीएसपी गुर¨वद्र ¨सह ने मामले की जांच बारीकी से करते हुए शारदा की छोटी बहू सुनीता रानी उर्फ जूली से पूछताछ की तो पता चला कि दोनों के बीच में अवैध संबंध काफी समय से हैं, जिसके चलते बहू ने अपनी सास को मरवाने के लिए साजिश रची। उसका पति घटना के वक्त दर्शन मुक्तसर माधी मेले में गया हुआ था।

जानकारी के लिए आर्य नगरी निवासी बहू ने प्रेमी के साथ मिलकर रविवार रात को किसी वक्त इस वारदात को अंजाम दिया और सोमवार सुबह आसपास के लोगों ने खाली प्लाट में शव देख पुलिस व परिवार को सूचित किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.