Move to Jagran APP

अफीम सहित काबू आरोपित से 90 हजार ड्रग मनी बरामद

नारकोटिक्स रेंज सेल पुलिस की ओर से दो किलो 700 ग्राम अफीम समेत पकड़े गए आरोपित से 90 हजार की ड्रग मनी भी बरामद की गई है। आरोपित को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया गया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 10:24 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 10:24 PM (IST)
अफीम सहित काबू आरोपित से 90 हजार ड्रग मनी बरामद
अफीम सहित काबू आरोपित से 90 हजार ड्रग मनी बरामद

संवाद सहयोगी, अबोहर : नारकोटिक्स रेंज सेल पुलिस की ओर से दो किलो 700 ग्राम अफीम समेत पकड़े गए आरोपित से 90 हजार की ड्रग मनी भी बरामद की गई है। आरोपित को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। डीएसपी क्राइम गुरमीत सिंह, नारकोटिक्स रेंज के प्रभारी सज्जन सिंह, एएसआइ साहब सिंह व अन्य पुलिस पार्टी गांव पटी सदीक में तैनात थी तो मुखिबर ने सूचना दी कि गांधीराम निवासी शेरगढ़ राजस्थान से अफीम लाकर पंजाब में सप्लाई करता है। पुलिस ने गांधीराम के घर छापामारी कर उसे दो किलो 750 ग्राम अफीम तथा 90 हजार रूपये ड्रग मनी बरामद की। आरोपित के खिलाफ थाना खुइया सरवर में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। चिंट्टा पीने से रोकने पर पत्नी पर हमला करने वाला 23 दिन बाद भी पकड़ से दूर

loksabha election banner

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : गांव सोढ़ी नगर में विवाहित महिला मनजिदर कौर पर तलवार से हमला कर घायल करने वाले उसके पति जगरूप सिंह व ससुर निशान पर पुलिस ने भले ही पर्चा दर्ज किया है, लेकिन दोनों आरोपित पुलिस की गिरफ्त 23 दिनों के बाद भी बाहर हैं। पुलिस का कहना है कि आरोपितों के घर छापामारी की जा रही है ,लेकिन वे घर में फरार हैं ।

पीड़िता मनजिदर कौर कहती है कि उन्हें इंसाफ नही मिला कि क्योंकि पुलिस उसके पति व ससुर को काबू नहीं कर रही। दोनों बाप बेटा घर में होने के बावजूद पुलिस उन्हें काबू नही कर रही। दूसरी ओर मामले की जांच कर रहे एएसआइ जसबीर सिंह कहते हैं कि उनकी टीम हर रोज आरोपित जगरूप सिंह और निशान सिंह को काबू करने के लिए गांव सोढ़ी नगर में छापामारी कर रही है, लेकिन दोनों आरोपित घर से फरार हैं। अधिकारी ने बताया कि पड़ोसी भी कुछ बताने को तैयार नही हैं, जबकि घायल मनजिदर कौर ने आरोप लगाया था कि उसका पति चिट्टे व ससुर शराब का नशा करता है, नशा करने से रोकने पर ही दोनों ने उस पर तलवार से हमला किया था।

महिला मनजिदर कौर का कहना है कि जिन्होंने उसकी वे हालत बनाई है उन पर किसी प्रकार का रहम नही होना चाहिए। वे पुलिस प्रशासन से मांग करती है ऐसे आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए और उन्हें जल्द से जल्द काबू किया जाए, ताकि उसे इंसाफ मिल सके । अदालत से जमानत लेने की फिराक में हैं आरोपित

एएसआइ जसबीर सिंह ने बताया कि मनजिदर कौर का पति जगरूप सिंह और ससुर निशान सिह अदालत से जमानत लेने की फिराक में हैं और ससुर पहले भी जमानत के लिए अर्जी दे चुका है। पुलिस जल्द ही दोनों को काबू कर लेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.