Move to Jagran APP

फाजिल्का में मिले कोरोना के 158 केस

फाजिल्का जिले में लगातार कोरोना का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। पहले 50 के करीब नए मामले सामने आ रहे थे जोकि बाद में बढ़कर 100 तक पहुंच गए।

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 10:34 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 10:34 PM (IST)
फाजिल्का में मिले कोरोना के 158 केस
फाजिल्का में मिले कोरोना के 158 केस

संवाद सूत्र, फाजिल्का : फाजिल्का जिले में लगातार कोरोना का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। पहले 50 के करीब नए मामले सामने आ रहे थे, जोकि बाद में बढ़कर 100 तक पहुंच गए। लेकिन बुधवार को नए साल में पहली बार कोरोना के 150 से अधिक नए मामले सामने आए हैं, पिछले 24 घंटों में आई रिपोर्ट के अनुसार 158 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 15 संक्रमित स्वस्थ हुए हैैं।

loksabha election banner

डीसी बबीता कलेर ने बताया कि जिले में कोरोना तेजी के साथ फैल रहा है। इसलिए जरूरी है कि कोविड की वैक्सीन की दोनों डोज सभी योग्य नागरिक लगवाए क्योंकि वैक्सीन के द्वारा ही कोविड की भयानक बीमारी पर रोक लगाई जा सकती है। डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि बुधवार को जिले में 10161 लोगों को वैक्सीन लगाई गई हैं।

बिना मास्क वालों को नहीं मिलेगी सेवा

डीसी बबिता कलेर ने कहा कि कोरोना को लेकर प्रशासन पूरी तरह से सर्तक है। इसलिए सरकारी और प्राइवेट दफ्तरों में बिना मास्क के आने वालों को कोई सेवा नहीं मिलेगी। उन्होंने कहा कि सभी विभागों के अधिकारियों को आदेश जारी कर दिए गए हैं कि वह दफ्तरों मे बिना मास्क आने वालों को मास्क पहनकर ही आने बारे प्रेरित करें।

फिरोजपुर में मिले कोरोना के 216 केस संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : जिला फिरोजुपर में बुधवार को कोरोना 216 कोरोना संक्रमित मिले, जिनमें चार सेहत कर्मचारी, जिला प्रशसानिक कार्यालय के 21, सेना के 29 जवान और रेलवे के आठ कर्मचारी शामिल है। जिले में कोरोना के एक्टिव केसों का आंकड़ा 704 तक पहुंच गया है। जिले में 72 फीसद लोगो के पहली डोज तथा 37 फीसद लोगों को दूसरी डोल लगी है।

सेहत विभाग के अनुसार बुधवार को फिरोजपुर में एक बार फिर से 216 कोरोना के नए केस मिलने के बाद टेस्टिग तेज की गई है। बुधवार को 1062 लोगों का कोरोना टेस्ट ससिया गया, जबकि बुधवार को 122 संक्रमित स्वस्थ हुए हैं। जिले में अब 15772 पाजीटिव केस पाए गए हैं और उनमें से 14561 लोग ठीक भी हो गए है। सेहत विभाग के अधिकारियों ने कोरोना बीमारी से बचाव के लिए लोगों को सेहत विभाग की तरफ से जारी गाइड लाइन की पालना करने के लिए अपील की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.