Move to Jagran APP

जलालाबाद में लगाए 15 सीसीटीवी कैमरे, तीसरी आंख की नजर में रहेंगे अपराधी

शहर में लगातार बढ़ रही अपराधिक घटनाओं पर नकेल कसने के लिए शहर के मुख्य स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। शुक्रवार को थाना सिटी स्थित सीसीटीवी कंट्रोल रूम का उद्घाटन विधायक रमिंदर आवला ने किया। उन्होंने बताया कि शहर में बढ़ रही लूटपाट की घटनाओं की रोकथाम के लिए प्रमुख चौकों पर 15 सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 01 Jan 2021 11:06 PM (IST)Updated: Fri, 01 Jan 2021 11:06 PM (IST)
जलालाबाद में लगाए 15 सीसीटीवी कैमरे, तीसरी आंख की नजर में रहेंगे अपराधी
जलालाबाद में लगाए 15 सीसीटीवी कैमरे, तीसरी आंख की नजर में रहेंगे अपराधी

संवाद सूत्र, जलालाबाद : शहर में लगातार बढ़ रही अपराधिक घटनाओं पर नकेल कसने के लिए शहर के मुख्य स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। शुक्रवार को थाना सिटी स्थित सीसीटीवी कंट्रोल रूम का उद्घाटन विधायक रमिंदर आवला ने किया। उन्होंने बताया कि शहर में बढ़ रही लूटपाट की घटनाओं की रोकथाम के लिए प्रमुख चौकों पर 15 सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि थाना सिटी जलालाबाद के एरिया में अपराध को रोकने के लिए शहर के मुख्य एंट्री प्वाइंटों पर कैमरे लगाए गए हैं। उन्होंने पुलिस को शहर में बिना नंबर के घूम रहे दो पहिया वाहनों पर भी पुलिस की तरफ से सख्ती किए जाने के आदेश दिए। इसके अलावा शहर में नाकाबंदी बढ़ाने की भी हिदायत दी। उन्होंने अपने वर्करों और समाज सेवियों को कहा कि बिना नंबरी वाहनों पर नंबर लगवाने संबंधी कैंप लगाए जाएंगे जिससे बिना नंबरी वाहनों की पहचान हो सके। उन्होंने शहर के बाजारों में ट्रैफिक सिस्टम को सुधारने के लिए दुकानदारों को अपने समान को निर्धारित स्थानों पर रखने की अपील की।

इस मौके पर डीएसपी पलविंदर सिंह संधू ने बताया कि शहर में मेन प्वाइंटों शहीद उधम सिंह चौक, बाहमनी चुंगी, लाइटों वाला चौक नजदीक दफ्तर उप कप्तान पुलिस सब डिविजन जलालाबाद, पुराना मुक्तसर बस अड्डा, ड्रीम विला पैलेस श्री मुक्तसर रोड, टी-प्वाइंट हिसान वाला नजदीक रेलवे स्टेशन स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। उन्होंने बताया कि शहर में कोई असुखद घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस तुरंत पहुंच कर करवाई करेगी। इसके अलावा हेल्पलाइन नंबर भी जारी किए जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.