Move to Jagran APP

फाजिल्का में 114 ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

कोरोना वैक्सीन लगवाने वाले का आंकड़ा दिन-ब-दिन बढ़ रहा है और कोरोना वैक्सीन लगवाने वाले लोग सुरक्षित होकर दूसरों को जागरूक कर रहे हैं। वीरवार को फाजिल्का जिले के छह में से तीन सेंटरों पर कुल 114 डाक्टरों व सेहत कर्मियों को कोरोना वैक्सीन लगाई गई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 10:34 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 10:34 PM (IST)
फाजिल्का में 114 ने लगवाई कोरोना वैक्सीन
फाजिल्का में 114 ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

जागरण संवाददाता, फाजिल्का :

loksabha election banner

कोरोना वैक्सीन लगवाने वाले का आंकड़ा दिन-ब-दिन बढ़ रहा है और कोरोना वैक्सीन लगवाने वाले लोग सुरक्षित होकर दूसरों को जागरूक कर रहे हैं। वीरवार को फाजिल्का जिले के छह में से तीन सेंटरों पर कुल 114 डाक्टरों व सेहत कर्मियों को कोरोना वैक्सीन लगाई गई। इनमें से सबसे ज्यादा वैक्सीन प्राइवेट डाक्टरों व प्राइवेट स्टाफ ने लगवाई।

सिविल सर्जन डा. कुंदन के पाल ने बताया कि कोरोना वैक्सीन को लेकर लगातार जागरूकता बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि अब तक उनके अलावा सरकारी अस्पताल के कई डाक्टर व स्टाफ कोरोना वैक्सीन का टीका लगवा चुके हैं, जोकि सभी सुरक्षित हैं और कार्यो में जुटे हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना वैक्सीन बिल्कुल सुरक्षित है और लोग बिना डरे इसे लगवा सकते हैं। उन्होंने कहा कि पहले फेज के तहत सेहत कर्मियों को यह कोरोना वैक्सीन लगाई जा रही है, जबकि इसके बाद पुलिस, बीएसएफ, बुजुर्गो के बाद आम लोगों को यह कोरोना वैक्सीन लगाई जाएगी। उन्होंने कहा कि कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए अब सरकारी डाक्टर व कर्मचारियों के अलावा प्राइवेट डाक्टर भी पहुंच रहे हैं, जिससे लोगों में कोरोना वैक्सीन को लेकर विश्वास बढ़ा है। उन्होंने लोगों से अपील की कि वैक्सीन को लेकर फैलाई जा रही अफवाहों से दूर रहे। जिला मास मीडिया अधिकारी अनिल धामू ने बताया कि वीरवार को फाजिल्का में 82, अबोहर में 10 और सीतोगुणों में 22 सेहत अधिकारियों व कर्मियों को कोरोना वैक्सीन लगाई गई। जबकि इसकी शुरुआत खुईखेड़ा, डबवाला और जलालाबाद में भी हो चुकी है, जिन पर शुक्रवार को कोरोना वैक्सीन लगाई जाएगी, जबकि इसके बाद दो अन्य सेंटरों पर भी कोरोना वैक्सीन शुरू की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.