Move to Jagran APP

बाइक को घसीटती ले गई बस, दो की मौत, तीन दर्जन यात्री बचे

मोगा से पटियाला जा रही खटड़ा हाईवे की बस शुक्रवार रात साढ़े सात बजे सरहिद-पटियाला रोड पर गुनियामाजरा के पास दि बर्निंग बस बन गई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 03 Sep 2021 09:55 PM (IST)Updated: Fri, 03 Sep 2021 09:55 PM (IST)
बाइक को घसीटती ले गई बस, दो की मौत, तीन दर्जन यात्री बचे
बाइक को घसीटती ले गई बस, दो की मौत, तीन दर्जन यात्री बचे

संवाद सहयोगी, सरहिद : मोगा से पटियाला जा रही खटड़ा हाईवे की बस शुक्रवार रात साढ़े सात बजे सरहिद-पटियाला रोड पर गुनियामाजरा के पास दि बर्निंग बस बन गई। यह बस कुछ ही पलों में धू-धू कर जल गई। हादसे में मोटरसाइकिल सवार दो लोगों की मौत हो गई। जबकि, बस में सवार तीन दर्जन के करीब यात्रियों को मौके पर जमा हुए लोगों ने बचाया। हादसे में बस चालक की घोर लापरवाही सामने आई।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार पटियाला जा रही खटड़ा हाईवे की बस नंबर पीबी 11 बीआर 1125 को चालक तेज रफ्तार से चला रहा था। रात साढ़े सात बजे सरहिद के गांव गुनियामाजरा के पास सामने से आ रहे मोटरसाइकिल सवार दो लोगों को बस ने अपनी चपेट में ले लिया। रफ्तार ज्यादा होने के कारण चालक बस पर काबू नहीं कर सका और बस मोटरसाइकिल सवारों को काफी दूरी तक घसीटते ले गई। बस के नीचे मोटरसाइकिल फंस गया था। जिससे मोटरसाइकिल की टंकी लीक हो गई। टंकी से पेट्रोल सड़क पर गिरा और मोटरसाइकिल के सड़क से घिसटने से निकली चिंगारियों से बस में आग लग गई। बस में आग की लपटें देख यात्रियों में चीख पुकार मच गई। राहगीरों ने यात्रियों को बस में सुरक्षित बाहर निकाला। हादसे में जान गंवाने वाले मृतकों की पहचान मौके से मिले पहचान पत्रों के मुताबिक मंडी गोबिदगढ़ के अजनाली निवासी अशोक कुमार व मिथुन कुमार के तौर पर हुई। एक की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि, दूसरे ने राजिदरा अस्पताल पटियाला ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ा। डीएसपी मनजीत सिंह ने बताया कि सभी बस यात्री सुरक्षित हैं। बस को कब्जे में ले लिया गया है और चालक मौके से फरार हो गया था। जिसकी तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.