Move to Jagran APP

शहर से मंडी तक सड़क न बनने पर गुस्साए लोग, नारेबाजी

पिछले दो सालों से सीवरेज बोर्ड की तरफ से शहर में सीवरेज का जाल बिछाने के लिए शहर की गलियों की खुदवाई की हुई है। इस कारण राहगीरों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सर्कल प्रधान हरविन्दर ¨सह बब्बल, परविन्दर ¨सह दियोल, गुरविन्दर ¨सह सोही और जसपाल ¨सह की अगुआई में लोगों ने शहर से मंडी को जोड़ने वाली सड़क न बनाई जाने के विरोध में प्रशासन और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Sep 2018 07:34 PM (IST)Updated: Mon, 17 Sep 2018 07:34 PM (IST)
शहर से मंडी तक सड़क न बनने पर गुस्साए लोग, नारेबाजी
शहर से मंडी तक सड़क न बनने पर गुस्साए लोग, नारेबाजी

जागरण संवाददाता, फतेहगढ़ साहिब : पिछले दो सालों से सीवरेज बोर्ड की तरफ से शहर में सीवरेज का जाल बिछाने के लिए शहर की गलियों की खुदवाई की हुई है। इस कारण राहगीरों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सर्कल प्रधान हरविन्दर ¨सह बब्बल, परविन्दर ¨सह दियोल, गुरविन्दर ¨सह सोही और जसपाल ¨सह की अगुआई में लोगों ने शहर से मंडी को जोड़ने वाली सड़क न बनाई जाने के विरोध में प्रशासन और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। उन्होंने कहा कि सीवरेज डालने के लिए काफी समय से सड़क खोदी हुई है। सीवरेज डालने का काम बेहद धीमी गति से चल रहा है। इस बाबत कई बार सीवरेज विभाग, नगर कौंसिल और जिला प्रशासन से मुलाकात की। परन्तु अभी तक कोई हल नहीं निकला। यदि जल्द इस सड़क का स्थायी हल न निकला तो संघर्ष तेज किया जाएगा।

loksabha election banner

इस संबंधित सीवरेज विभाग के एसडीओ राजीव का कहना है कि इस साल में काम पूरा करवा दिया जाएगा। सरहिंद मंडी से पुरानी सरहिंद को मिलाने वाली सड़क के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि इस सड़क के नवीनीकरण के लिए पीडबल्यूडी को 40 लाख रुपये जमा करवा दिए हैं और जल्दी ही काम शुरू कर दिया जाएगा। इस मौके अजीत ¨सह, गुरिन्दर दयोल, संजीव कुमार आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.