Move to Jagran APP

भ्रष्टाचार का सर्वे हो तो रणदीप का नाम पहला होगा : खन्ना

हलके में पिछले पांच साल में इतना भ्रष्टाचार हुआ है कि अगर पंजाब में भ्रष्टाचार को लेकर सर्वे कराया जाए तो पहला नाम मौजूदा विधायक काका रणदीप सिंह का आएगा।

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 07:35 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 07:35 PM (IST)
भ्रष्टाचार का सर्वे हो तो रणदीप का नाम पहला होगा : खन्ना
भ्रष्टाचार का सर्वे हो तो रणदीप का नाम पहला होगा : खन्ना

संवाद सहयोगी, मंडी गोबिदगढ़ : हलके में पिछले पांच साल में इतना भ्रष्टाचार हुआ है कि अगर पंजाब में भ्रष्टाचार को लेकर सर्वे कराया जाए तो पहला नाम मौजूदा विधायक काका रणदीप सिंह का आएगा। यह आरोप हलका अमलोह से शिअद-बसपा के संयुक्त उम्मीदवार गुरप्रीत सिंह राजू खन्ना ने मंडी गोबिदगढ़ में बुलाई एक प्रेस वार्ता में लगाया। उन्होंने कहा कि पिछले समय में अमलोह में नगर कौंसिल चुनाव व मंडी गोबिदगढ़ में पंचायत चुनावों में खूब लेन देन हुआ। इसके सुबूत उनके पास मौजूद हैैं, जिसे हम जब कहेंगे तब जारी कर देंगे। उन्होंने भ्रष्टाचार के मामले में हलका विधायक काका रणदीप सिंह को चैलेंज करते हुए कहा कि वे जब मर्जी उनके साथ बहस कर लें। उन्होंने बिना नाम लिए उस वक्त के एसडीएम के कार्यकाल की भी जांच करने की बात कही ताकि सच सामने आ सके। इसके अलावा उन्होंने कहा कि कोविड काल में इंडस्ट्री चलाने के बदले उनसे पैसे की वसूली की गई, यह भी बात किसी से छिपी नहीं है। उन्होंने कहा कि मौजूदा विधायक ने कहा था कि अगर रेलवे पुल नहीं बना तो वे चुनाव नहीं लड़ेंगे। अब जब कांग्रेस ने उन्हें टिकट दे दिया है तो क्या वे चुनाव नहीं लड़ेंगे।

loksabha election banner

उन्होंने आम आदमी पार्टी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आप के ज्यादातर उम्मीदवार तो चुनाव से भाग गए हैं। कहा कि पिछले बार यहां से आप से हरिदर सिंह खालसा सांसद बने थे। वह दोबारा इलाके में दिखे ही नहीं। ऐसे में अब ऐसी पार्टियों पर विश्वास करना कितना उचित है. ये जनता सहज ही अंदाजा लगा सकती है। एक सवाल के जवाब पर गुरप्रीत सिंह राजू खन्ना ने कहा कि हम 17 सूत्रीय कार्यक्रम ला रहे हैं, जिसमें इंडस्ट्री को प्रफुल्लित करने के लिए सीनियर इंडस्ट्रीज का एक पैनल बनाएंगे जो खुद अपनी पालिसी बनाकर इंडस्ट्री को और बेहतर चलाने में मददगार साबित हो। इस मोके पर सुखविदर सिंह भाबरी, रजिदर टीटू, कृष्ण वर्मा, हरमीत खालसा, केके जिदल, धर्मपाल भड़ी के अलावा पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे।

राजू खन्ना जब भी चाहें उनसे विकास के मुद्दे पर आकर बहस कर लें, मुझे उनका चैलेंज स्वीकर है। वहीं, राजू जो मुझ पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं वह पूरी तरह से निराधार है। चुनाव के समय मतदाताओं का ध्यान खींचने के लिए ओच्छी राजनीति के तहत इस प्रकार के आरोप लगाए जाते रहते हैं। वहीं, जिस रेलवे पुल के निर्माण की बात राजू कह रहे हैं, उसका निर्माण जारी है, वे खुद जाकर देख सकते हैं। मैंने जो वादा किया था उसे पूरा निभाया है।

काका रणदीप सिंह, विधायक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.