Move to Jagran APP

अफवाहों पर ध्यान न दें, हर हाल में बनेगा पुल : प्रिंस

लोहा नगरी मंडी गोबिदगढ़ का रेल ओवर ब्रिज (आरओबी) हर हाल में बनके रहेगा इसलिए शहर के लोग अफवाहों से बचकर रहें।

By JagranEdited By: Published: Wed, 10 Aug 2022 07:01 PM (IST)Updated: Wed, 10 Aug 2022 07:01 PM (IST)
अफवाहों पर ध्यान न दें, हर हाल में बनेगा पुल : प्रिंस
अफवाहों पर ध्यान न दें, हर हाल में बनेगा पुल : प्रिंस

जागरण संवाददाता, मंडी गोबिदगढ़ : लोहा नगरी मंडी गोबिदगढ़ का रेल ओवर ब्रिज (आरओबी) हर हाल में बनके रहेगा, इसलिए शहर के लोग अफवाहों से बचकर रहें। शहर में पुल निर्माण के लिए मौजूदा आम आदमी पार्टी की सरकार शहरवासियों से किए वादे को पूरा करने का काम कर रही है। नगर कौंसिल मंडी गोबिदगढ़ के प्रधान हरप्रीत सिंह प्रिस ने पुल का काम शुरू करवाने के बाद पत्रकारों को यह बात कही।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि इस पुल के निर्माण के लिए अलग-अलग सरकारों ने आधारशिलाएं भी रखी थी, लेकिन इस पुल का निर्माण नहीं हो सका है, जिसके कारण पंजाब सरकार ने पिछले महीनों के दौरान इस पुल का निर्माण शुरू करवाने के लिए पीडब्ल्यूडी और रेल विभाग से बातचीत करके इसकी शुरुआत करवाई है। इससे पहले कुछ दिनों के लिए इसका काम रोक दिया गया था, जिसके कारण स्थानीय लोगों के बीच चर्चा होने लगी कि कि अब भी यह पुल तैयार नहीं होगा। प्रिस ने कहा कि अमलोह हलका क्षेत्र के विधायक गुरिदर सिंह गैरी वड़िग के प्रयास के कारण यह पुल पीडब्ल्यूडी द्वारा गोबिदगढ़ में बनाया जाएगा। अगर शहर के लोगों को अफवाहें सुन रहीं हैं तो मैं उनको अनुरोध करता हूं कि वह इन अफवाहों पर विश्वास न करें और अपनी आंखों से सच्चाई देखें। यह पुल हर हाल में बनकर तैयार होगा। इस मौके पर लोक निर्माण विभाग के जेई अरुण कुमार ने कहा कि पुल का निर्माण रेल विभाग और स्थानीय लोक निर्माण विभाग द्वारा किया जा रहा है। लोक निर्माण विभाग अक्टूबर 2023 तक अपने हिस्से का काम पूरा कर लेगा। इस वक्त उनके साथ पार्षद रणधीर सिंह, आप नेता रंजीत सिंह, ब्लाक अध्यक्ष किशोर खन्ना व अन्य मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.