Move to Jagran APP

माता गुजरी कॉलेज के छात्र का गणतंत्र दिवस परेड के लिए चयन

माता गुजरी कॉलेज के विद्यार्थी संदीप सिंह का 26 जनवरी को नई दिल्ली में होने वाली गणतंत्र दिवस परेड के लिए चयन हुआ हेै।

By JagranEdited By: Published: Sun, 15 Dec 2019 04:45 PM (IST)Updated: Sun, 15 Dec 2019 04:45 PM (IST)
माता गुजरी कॉलेज के छात्र का गणतंत्र दिवस परेड के लिए चयन
माता गुजरी कॉलेज के छात्र का गणतंत्र दिवस परेड के लिए चयन

संवाद सहयोगी, फतेहगढ़ साहिब : माता गुजरी कॉलेज के विद्यार्थी संदीप सिंह का 26 जनवरी को नई दिल्ली में होने वाली गणतंत्र दिवस परेड के लिए चयन हुआ हेै। कॉलेज के डायरेक्टर प्रिंसिपल डॉ. कश्मीर सिंह ने एनएसएस यूनिट और छात्र को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि कॉलेज का एनएसएस यूनिट हमेशा ही विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेता रहा है और यूनिट की गतिविधियों से छात्रों में लीडरशिप, आपसी सहयोग, समाज सेवा, अनुशासन, समय का पाबंद होना आदि गुण विकसित होते है। उन्होंने कहा कि यह बड़े गर्व की बात है कि कॉलेज के छात्र हर साल गणतंत्र दिवस की परेड में हिस्सा लेने के लिए चयनित होते है।

loksabha election banner

कॉलेज के एनएसएस यूनिट के इंचार्ज प्रो. बीरइंद्र सिंह सराओ ने बताया कि पंजाब से कुल आठ छात्रों का चयन हुआ है। जिसमें माता गुजरी कॉलेज का छात्र भी शामिल है। यूनिट के प्रोग्राम अफसर प्रो. रविदर कौर, डॉ. रजिदरपाल, डॉ. नवीन कौशल और डॉ. नैना ने छात्र को बधाई दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.