Move to Jagran APP

काका रणदीप सिंह ने नहीं करवाया हलके का विकास

जिला फतेहगढ़ साहिब के हलका अमलोह में सियासत गर्माने लगी है। राजनीतिक दलों द्वारा एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Jan 2022 04:52 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 04:52 PM (IST)
काका रणदीप सिंह ने नहीं करवाया हलके का विकास

संवाद सहयोगी,मंडी गोविदगढ़ : जिला फतेहगढ़ साहिब के हलका अमलोह में सियासत गर्माने लगी है। राजनीतिक दलों द्वारा एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया है। यहां पर शिरोमणि अकाली दल व कांग्रेस आमने-सामने आ खड़ी हुई है। शिअद के उम्मीदवार गुरप्रीत सिंह राजू खन्ना ने मंडी गोबिदगढ़ में प्रेस काफ्रेंस कर कांग्रेस उम्मीदवार काका रणदीप सिंह पर कई आरोप लगाए तो वही कांग्रेस उम्मीदवार काका रणदीप सिंह ने आरोपों का खंडन किया। उन्होंने आरोप साबित करने की बात कही है। अमलोह से शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवार गुरप्रीत सिंह राजू खन्ना ने मंडी गोविदगढ़ में नेताओं व वर्करों की बैठक बुलाई थी। खन्ना ने कांग्रेस उम्मीदवार काका रणदीप सिंह पर कई आरोप लगाते हुए उन्हें व उनकी टीम अलीबाबा चालीस चोर की टीम बताया है। राजू खन्ना ने कहा कि अगर पंजाब में भ्रष्टाचार पर सर्वे करवाया जाए तो अमलोह के विधायक काका रणदीप सिंह पहले नंबर पर आएंगे। हलके के सभी कार्यों में भ्रष्टाचार का बोलबाला है। राजू खन्ना ने कहा कि पांच वर्षों में काका रणदीप सिंह ने हलके का विकास नहीं विनाश किया है। राजू खन्ना ने कहा कि गत दिन पहले माइनिग मामले ने कांग्रेस के पूर्व सरपंच के घर पर ईडी की तरफ से रेड की गई थी जो काका रनदीप सिंह का करीबी है। उन्होंने चुनौती दी है कि अगर काका रणदीप सिंह ने हलके में कुछ किया है तो वे उनके साथ डिबेट कर सकते हैं।

loksabha election banner

इन आरोपों पर कांग्रेस उम्मीदवार काका रणदीप सिंह द्वारा मंडी गोबिदगढ़ में ही पार्टी दफ्तर में प्रेस कांफ्रेस कर सभी आरोपों को नकारते हुए कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में किए विकास कार्यो को गिनवाया और कहा कि हमने विकास किया है व विकास के नाम पर ही वोट मांगेंगे। वही ईडी द्वारा पूर्व सरपंच के घर की गई रेड व उसमें काका रणदीप सिंह पर रेत माफिया में समीलित होने के अकाली दल के आरोपों पर काका रणदीप सिंह ने कहा कि वे न रेत, न शराब और न नशे का व्यापार करते हैं। एक भी सबूत अगर कोई दिखा दे तो काका रणदीप सिंह एक भी चुनाव नहीं लड़ेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.