Move to Jagran APP

ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दंपती घायल, पीजीआइ रेफर

दिल्ली-अमृतसर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सरहिद के माधोपुर गांव के पास बने फ्लाईओवर की आधी सड़क की रिपेयर लंबे समय से नहीं की जा रही है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 Nov 2020 04:04 PM (IST)Updated: Tue, 17 Nov 2020 04:04 PM (IST)
ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दंपती घायल, पीजीआइ रेफर
ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दंपती घायल, पीजीआइ रेफर

संवाद सहयोगी, सरहिद : दिल्ली-अमृतसर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सरहिद के माधोपुर गांव के पास बने फ्लाईओवर की आधी सड़क की रिपेयर लंबे समय से नहीं की जा रही है। इसको लेकर यहां रोजाना हादसे हो रहे हैं। दोपहिया वाहन चालक हादसों का शिकार हो रहे हैं। हालात को भांपते हुए लगता है कि प्रशासन किसी बड़े हादसे के इंतजार में है। मंगलवार सुबह भी यहां सड़क हादसे में बाइक सवार दंपती हादसे का शिकार हुए। दोनों जब खराब सड़क पर बिखरी बजरी में से निकलने लगे तो बाइक का संतुलन बिगड़ गया और वे पीछे से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गए। ट्रक चालक ने एकदम स्टेयरिग घुमाया और ट्रक बेकाबू होकर डिवाइडर पर जा चढ़ा। यदि ट्रक न घुमाया होता तो ट्रक बाइक सवार दंपती के ऊपर से भी गुजर सकता था। हादसे में घायल गुरमीत सिंह व उसकी पत्नी बलजिदर कौर निवासी चुन्नी माजरा को सिविल अस्पताल फतेहगढ़ साहिब भर्ती करवाया जहां हालत गंभीर होने के चलते पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया।

loksabha election banner

दोनों खन्ना जा रहे थे। माधोपुर फ्लाईओवर शुरू होते ही यहां सड़क का आधा हिस्सा रिपेयर के लिए छोड़ा हुआ है। जब बाइक सवार दंपती इस हिस्से से निकलने लगे तो बिखरी बजरी में बाइक बेकाबू हो गया और ट्रक की चपेट में आ गया। एक-दो दिन में काम करेंगे समाप्त : हितेष

सोमा कंपनी के अंबाला से दोराहा तक के प्रभारी हितेष ने कहा कि जिन जगहों पर सड़क की हालत खस्ता थी, वहां उसकी रिपेयर की जा रही है। एक दो दिन में सारा काम समाप्त करवा दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.