Move to Jagran APP

उद्योगपतियों से सरकार ने किया धोखा : राकेश गुप्ता

मंडी गोबिदगढ़ भारतीय जनता पार्टी पंजाब के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राकेश गुप्ता ने कहा है कि कांग्रेस सरकार सिर्फ घोषणाओं की सरकार है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 20 Jul 2020 11:42 PM (IST)Updated: Mon, 20 Jul 2020 11:42 PM (IST)
उद्योगपतियों से सरकार ने किया धोखा : राकेश गुप्ता
उद्योगपतियों से सरकार ने किया धोखा : राकेश गुप्ता

संवाद सहयोगी, मंडी गोबिदगढ़ : भारतीय जनता पार्टी पंजाब के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राकेश गुप्ता ने कहा है कि कांग्रेस सरकार सिर्फ घोषणाओं की सरकार है। जिसके द्वारा उद्योग जगत और पंजाब की जनता के लिए लगभग साढ़े तीन साल से सिर्फ वादे और घोषणाएं ही गई हैं। जबकि जमीनी हकीकत में आज तक न कोई वादा पूरा हुआ और न ही कोई घोषणा। गुप्ता ने कहा कि उद्योग जगत के लिए पहले पांच रुपये यूनिट बिजली देने की घोषणा की थी, जोकि पूरी भी नहीं हुई। उसके उपरांत कोरोना की मार से जूझ रही पंजाब की इंडस्ट्री जोकि लगभग तीन महीने से बंद रही और इंडस्ट्री ने हर प्रकार से सरकार के आदेशों का पालन किया और लाखों करोड़ों का नुकसान झेला। उस दौरान उद्योगपतियों की मांग पर सरकार ने बिजली पर बंद रहे उद्योगों पर फिक्स चार्ज न लगाने की घोषणा की थी, फिर गत दिनों उद्योगमंत्री ने मंडी गोबिदगढ़ दौरे के दौरान भी व्यापारियों को सरकार के इस फैसले से अवगत कराया और उद्योगपतियों ने भी सरकार का धन्यवाद किया। पर पूर्व घोषणा की तरह यह घोषणा भी घोषणा बन कर रह गई। सरकार द्वारा बनाए गए पंजाब राज्य बिजली बोर्ड द्वारा सरकार के इस फैसले को दरकिनार करते हुए यह कहा कि उद्योगपतियों को लॉकडाउन के दौरान बंद उद्योगों के फिक्स चार्ज देने ही पड़ेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा इस फैसले के खिलाफ उद्योगपतियों के साथ है।

prime article banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.