Move to Jagran APP

खेतों के बजाए कार्यलयों में बैठकर गिरदावरी करने का आरोप

शिरोमणि अकाली दल-बसपा गठबंधन ने फसलों के नुकसान को लेकर खेतों के बजाय कार्यालयों में बैठकर गिरदावरी करने का आरोप लगाया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 Nov 2021 06:09 PM (IST)Updated: Tue, 23 Nov 2021 06:09 PM (IST)
खेतों के बजाए कार्यलयों में बैठकर गिरदावरी करने का आरोप
खेतों के बजाए कार्यलयों में बैठकर गिरदावरी करने का आरोप

संवाद सहयोगी, मंडी गोबिदगढ़ : शिरोमणि अकाली दल-बसपा गठबंधन ने फसलों के नुकसान को लेकर खेतों के बजाय कार्यालयों में बैठकर गिरदावरी करने का आरोप लगाया है। बीते दिनों कृषि मंत्री काका रणदीप सिंह नाभा के कार्यालय की घेराबंदी के अवसर पर हलका अमलोह से शिरोमणि अकाली दल-बसपा गठबंधन के उम्मीदवार गुरप्रीत सिंह राजू ने फसलों के नुकसान की डीसी फतेहगढ़ साहिब पूनमदीप कौर से गिरदावरी करवाने की मांग की थी। एक प्रतिमंडल भी एसडीएम अमलोह को मिला था।

prime article banner

राजू ने आरोप लगाया कि खेतों में जाने के बजाय कार्यालय में बैठकर ही कर्मी गिरदावरी कर रहे हैं। प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन देते हुए एसडीएम अमलोह जीवनजोत कौर ने कहा कि वह आलू की क्षति के मुद्दे को जमीनी स्तर पर खेतों में जाकर उठाएंगे। नुकसान 5 प्रतिशत है या 100 प्रतिशत प्रत्येक किसान की विशेष गिरदावरी खेत में की जाएगी। एसडीएम अमलोह ने तुरंत तहसीलदार अंकिता अग्रवाल को उनके कार्यालय में बुलाया और आदेश दिया कि किसानों के खेतों के बारे में तुरंत रिपोर्ट भेजी जाए। इस प्रतिनिधिमंडल में जत्थेदार करमजीत सिंह, शिरोमणि कमेटी सदस्य भाई रविदर सिंह खालसा, वरिष्ठ नेता परमजीत सिंह , जत्थेदार कुलदीप सिंह व किसान नेता अमलोह उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.