Move to Jagran APP

मास्क पहनकर IndusInd Bank में घुसे लुटेेेेेरे, स्टाफ को बाथरूम में बंद कर लूटे लाखों

फरीदकोट के गांव टैहना स्थित इंडसइंड बैंक की शाखा में होंडा सिटी कार में मास्क पहनकर आए पांच पांच लुटेरे घुस गए। उन्होंने स्टाफ को 3.43 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Thu, 04 Jun 2020 08:57 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jun 2020 08:57 PM (IST)
मास्क पहनकर IndusInd Bank में घुसे लुटेेेेेरे, स्टाफ को बाथरूम में बंद कर लूटे लाखों
मास्क पहनकर IndusInd Bank में घुसे लुटेेेेेरे, स्टाफ को बाथरूम में बंद कर लूटे लाखों

जेएनएन, फरीदकोट। गांव टैहना स्थित इंडसइंड बैंक (IndusInd Bank) शाखा को वीरवार दोपहर करीब एक बजे मास्क पहने हथियारबंद पांच लुटेरों ने अपना निशाना बनाया। मास्क पहनकर होंडा सिटी में आए लुटेरों ने पिस्तौल के बल पर बैंक के स्टाफ को बाथरूम में बंद कर दिया और सभी के मोबाइल ले लिए। बैंक की महिला कैशियर की कनपटी पर पिस्तौल रखकर 3.43 लाख रुपये लूट लिए।

loksabha election banner

भागते समय लुटेरे महिला कैशियर की सोने की चेन और अंगूठी भी छीन ले गए। बैंक में सीसीटीवी नहीं लगे थे और न ही कोई सिक्योरिटी गार्ड तैनात था। पुलिस अधिकारी गांव में रास्तों पर लगे सीसीटीवी की फुटेज को खंगाल रहे हैं। एक कैमरे में लुटेरों की कार जाती हुई दिखाई पड़ रही है।

इंडसइंड बैंक की कैशियर वरिंदर कौर ने बताया के करीब एक बजे हथियारबंद चार नकाबपोश बैंक के अंदर आए, जबकि एक लुटेरे ने बाहर से बैंक का शटर बंद कर दिया। इसके बाद उन्होंने बैंक में तैनात तीन पुरुष कर्मियों को बाथरूम में बंदी बना लिया और मुझसे लॉकर खुलवा करीब 3 लाख 43 हजार रुपये लूट लिए।

उन्होंने बताया कि लुटेरों ने कृपाण से एक कर्मचारी को जख्मी भी किया गया और तीन मोबाइल फोन भी अपने साथ ले गए। उन्होंने बताया कि वारदात से एक घंटे पहले आरोपितों में से एक ने आकर बैंक में एटीएम के बारे में पूछा था। उधर, एसपी सेवा सिंह मल्ली ने कहा कि फिलहाल आसपास के सीसीटीवी की मदद ली जा रही है। एक कैमरे में लुटेरों की होंडा सिटी कार दिखाई दी है। टीम बनाकर हम उनकी लोकेशन ट्रेस करने की कोशिश कर रहे हैं। आरोपित बैंक कर्मियों के मोबाइल लेकर गए हैं।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के मरीजों ने बढ़ाया हरियाणा में संक्रमण का खतरा, जांच के लिए पहुंच रहे PGIMS

यह भी पढ़ें: पति ने पूछा- मायके में इतने दिन क्यों लगाए, पत्नी ने खीर में जहर मिलाकर मार डाला

यह भी पढ़ें: 'मिशन फतेह' गीत में अमिताभ बच्चन, कपिल, सोनू सूद, करीना सहित कई दिग्गजों ने दिया संदेश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.