Move to Jagran APP

कोटकपूरा में घरेलू कलह के कारण डॉक्टर ने बहू की गोली मारकर हत्या की

कोटकपूरा में हरिणों रोड निवासी एक डॉक्टर ने अपनी बहू की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद डॉक्टर मौके से फरार हो गया है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Thu, 02 Jan 2020 04:33 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jan 2020 08:35 AM (IST)
कोटकपूरा में घरेलू कलह के कारण डॉक्टर ने बहू की गोली मारकर हत्या की
कोटकपूरा में घरेलू कलह के कारण डॉक्टर ने बहू की गोली मारकर हत्या की

जेएनएन, कोटकपूरा [फरीदकोट]। कोटकपूरा में हरिणों रोड निवासी एक डॉक्टर ने अपनी बहू की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद डॉक्टर मौके से फरार हो गया है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए फरीदकोट मेडिकल कालेज पहुंचाया। हत्या का कारण घरेलू कलह बताया जा रहा है।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि परिवार में अक्सर किसी ने किसी बात को लेकर कलह रहता था। इसी कारण आयुर्वेदिक चिकित्सक ससुुुर ने अपने बेटे मनीष पुरी की पत्नी नीलम रानी (42) की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना वीरवार सुबह लगभग साढ़े नौ बजे की है।

आरोपित कोटकपूरा शहर के झम्मन बाजार में प्रेक्टिस करता है। वहीं, मृतका नीलम का पति घर पर नहीं था। मनीष का इन दिनों घुटनों का आपरेशन हुआ है, जिसके कारण वह अस्पताल में भर्ती है। काेटकपूरा थाना सिटी के एसएचओ ने बताया कि प्राथमिक जांच में सामने आया है कि हत्या का कारण घरेलू लड़ाई है। उन्होंने बताया कि आरोपी पर हत्या का मामला दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी गई है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.