Move to Jagran APP

कौंसिल चुनाव में किसान करेंगे भाजपा उम्मीदवारों का विरोध

कोटकपूरा के प्रेम नगर मोहल्ले में स्थित भाजपा की राज्य सचिव सुनीता गर्ग के आगे धरना जारी है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 07:14 AM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 07:14 AM (IST)
कौंसिल चुनाव में किसान करेंगे भाजपा उम्मीदवारों का विरोध
कौंसिल चुनाव में किसान करेंगे भाजपा उम्मीदवारों का विरोध

संवाद सहयोगी, कोटकपूरा

loksabha election banner

कोटकपूरा के प्रेम नगर मोहल्ले में स्थित भाजपा की राज्य सचिव सुनीता गर्ग के घर आगे भारतीय किसान यूनियन एकता उग्राहा की तरफ से लगाया गया दिन रात का धरना रविवार को 53वें दिन भी जारी रही। धरने में किसान नेता भोला सिंह जैतो और तारा सिंह रोड़ी कपूरा ने एलान किया कि नगर कौंसिल चुनाव में जिले की तीनों नगर कौंसिलें फरीदकोट, कोटकपूरा और जैतो में भाजपा उम्मीदवारों का विरोध किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि आज देश का अन्नदाता केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण सड़कें पर भटक रहा है। हम किसानों को सड़कों पर भटकाने वाली भाजपा के नगर कौंसिल उम्मीदवारों का डट कर विरोध करेंगे। किसानों की तरफ से घर जाकर बीजेपी उम्मीदवारों को वोटों न डालने के लिए लोगों को प्रेरित किया जाएगा।

जिक्रयोग्य है कि भाजपा फरीदकोट ने नगर कौंसिल चुनाव को लेकर बैठकों का दौर शुरू कर दिया है। इस बार क्योंकि अकाली बीजेपी गठबंधन टूट चुका है इसलिए जिले की तीनों नगर कौंसिलों के सभी वार्डों में भाजपा अपने उम्मीदवार चुनाव मैदान में उतार रही है। राज्य में इस समय कांग्रेस की सरकार है जबकि शिरोमणि अकाली दल और आम आदमी पार्टी भी नगर कौंसिल चुनाव में अपने उम्मीदवार उतारने की तैयारी कर रही है।

जिला कांग्रेस कमेटी फरीदकोट के प्रधान अजयपाल सिंह संधू ने कहा कि अकाली -भाजपा सरकार के दस साल में जिले को विकास की बजाए विनाश के रास्ते की तरफ धकेल दिया गया था। कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार जिला फरीदकोट को फिर से विकास के रास्ते पर ले आई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.