Move to Jagran APP

ओपन एथलेटिक्स में बाबा फरीद स्कूल ने जीते 16 पदक

जिला एथलेटिक्स एसोसिएशन द्वारा नेहरू स्टेडियम में एसएस बाजवा की अध्यक्षता में आयोजित ओपन जिला एथलेटिक्स चैंपियनशिप में स्थानीय बाबा फरीद पब्लिक स्कूल के खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन रहा और खिलाड़ियों ने चैंपियनशिप में 16 पदक हासिल करके स्कूल व अभिभभावकों का नाम रोशन किया। स्कूल वापिस लौटने पर इन खिलाड़ियों का स्कूल चेयरमैन इद्रजीत ¨सह खालसा व ¨प्रसिपल कुलदीप कौर की अगुवाई में स्वागत व सम्मान किया गया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Sep 2018 04:07 PM (IST)Updated: Mon, 17 Sep 2018 04:07 PM (IST)
ओपन एथलेटिक्स में बाबा फरीद स्कूल ने जीते 16 पदक
ओपन एथलेटिक्स में बाबा फरीद स्कूल ने जीते 16 पदक

जागरण संवाददाता, फरीदकोट

loksabha election banner

जिला एथलेटिक्स एसोसिएशन द्वारा नेहरू स्टेडियम में एसएस बाजवा की अध्यक्षता में आयोजित ओपन जिला एथलेटिक्स चैंपियनशिप में स्थानीय बाबा फरीद पब्लिक स्कूल के खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन रहा और खिलाड़ियों ने चैंपियनशिप में 16 पदक हासिल कर स्कूल व अभिभभावकों का नाम रोशन किया। स्कूल वापस लौटने पर इन खिलाड़ियों का स्कूल चेयरमैन इद्रजीत ¨सह खालसा व ¨प्रसिपल कुलदीप कौर की अगुवाई में स्वागत व सम्मान किया गया।

स्कूल ¨प्रसिपल कुलदीप कौर ने बताया कि इस चैंपियनशिप में जिले भर से कई स्कूलों के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। चैंपियनशिप के अंडर- 14 और 16 मुकाबलों में भाग लेते हुए उनके स्कूल के विद्यार्थियों ने शानदार प्रदर्शन किया। इन विद्यार्थियों में से जसप्रीत कौर ने स्वर्ण व रजत पदक, गुरवीर कौर ने रजत, नवरीत कौर ने स्वर्ण और 2 रजत, शमानशू बजाज ने रजत, सुखनूर कौर ने स्वर्ण और 2 रजत, गगनदीप ¨सह ने रजत और 2 कांस्य और अनमोल ¨सह ने 2 रजत पदक हासिल कर स्कूल और अभिभावकों का नाम चमकाया। ¨प्रसिपल ने इन विद्यार्थियों के साथ साथ इन्हें तैयारी करवाने वाले कोच को भी बधाई दी। उन्होंने बताया कि ज्यादा पदक हासिल करने पर जिला एथलेटिक्स एसोसिएशन द्वारा उनके स्कूल से 12वीं करने वाले एथलीट अनमोल ¨सह और स्कूल के कोच जसप्रीत ¨सह को ट्राफी के साथ सम्मानित किया है जोति स्कूल के लिए बहुत मान वाली बात है। स्कूल चेयरमैन इंद्रजीत ¨सह खालसा ने भी सभी को बधाई दी। स्कूल प्रबंधन कमेटी के सदस्य गुरजाप ¨सह सेखों ने भी विद्यार्थियों को भविष्य में और ज्यादा प्राप्तियों के लिए उत्साहित किया। साथ ही उन्होंने बाबा फरीद आगमन पर्व के मौके पर करवाए गए शैक्षिक मुकाबलों में विजेता स्कूल 8 विद्यार्थियों को भी बधाई दी और सफलता का श्रेय ¨प्रसिपल कुलदीप कौर और उनकी टीम को दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.