Move to Jagran APP

धरने में विघ्न डाल रही भाजपा प्रदेश सचिव : भाकियू

भारतीय किसान यूनियन एकता उगराहां के धरने को 186 दिन पूरे हो गए है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 03 Apr 2021 07:16 PM (IST)Updated: Sat, 03 Apr 2021 07:16 PM (IST)
धरने में विघ्न डाल रही भाजपा प्रदेश सचिव : भाकियू
धरने में विघ्न डाल रही भाजपा प्रदेश सचिव : भाकियू

संवाद सूत्र, कोटकपूरा

loksabha election banner

भारतीय किसान यूनियन एकता उगराहां के धरने को शहर के मोहल्ला प्रेम नगर में भाजपा पंजाब सचिव सुनीता गर्ग के घर आगे लगे धरने को शनिवार को 186 दिन हो गए हैं। किसान नेताओं का आरोप है कि भाजपा नेता सुनीता गर्ग उन्हें उकसा रही है, और बार-बार धरने में विघ्न डालने की कोशिश कर रही है।

यूनियन के जिला प्रधान जसपाल सिंह ने कहा कि वह न तो हमारे साथ है और न ही हमारे हक में कुछ भी बोलती है। उसको हमारे किसान भाइयों के साथ कुछ लेना-देना नहीं है, और उल्टा उसकी तरफ से बार-बार उसकी रिहाइश के आगे लगे हमारे धरने को खराब करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि एक बार पहले भी एक बीजेपी नेता की तरफ से हमारे धरने पर आकर हमारे धरने की वीडियो बनाकर धरने को खराब करना चाहा और बाद में वह हमसे बचने के लिए सुनीता गर्ग के घर में घुस गया, जो कि बाद में सुनीता गर्ग का रिश्तेदार निकला। इस सम्बन्धित हम उसके घर का देर रात तक घेराव किया था। अब एक बार फिर 31 मार्च रात को 1 बजे के दरमियान एक व्यक्ति ही हमारे धरने पर शराबी की हालत में यहां पहुंचा और धरने पर बैठे किसानों को कहता अब बहुत हो गया है, आप अपना धरना उठा लो और हमें शराबी हालत में उल्टा-सीधा बोलने लगा और बाद में सुनीता गर्ग के घर घुस गया। जब हमारी कम्पलेट पर पुलिस विभाग ने उक्त शराबी व्यक्ति को पकड़ना चाहा तो इसी सुनीता गर्ग ने उसको पुलिस से बचा लिया। उन्होंने कहा कि यदि ऐसी गंदी चाले चलकर भाजपा नेता सुनीता गर्ग हमारे धरने को खराब करना चाहती है, तो यह हम हरगिज ऐसा नहीं होने देंगे।

इस मौके उक्त के इलावा नत्था सिंह रोड़ीकपूरा, बसंत सिंह रोड़ीकपूरा, निर्मल सिंह ज्युणवाला, सुखदेव सिंह रण सिंह वाला, गुरपाल सिंह नंगल, जगदीश सिंह बीहलेवाला, हरमेल सिंह बग्गेआना, गुरजीत सिंह औलख, मास्टर अमर सिंह औलख, मलकीत सिंह, गुरसेवक भोलूवाला, बलकरन सिंह नंगल, बलविन्दर सिंह मत्ता, भुपिन्दर कौर कोटसुखिया, हरविन्दर कौर ज्युणवाला, जसवीर कौर उपस्थित थे। इनसेट

सदमे में था हुल्लड़बाज : एसपी

एसपी डा. बालकिशन सिगला ने कहा कि हम इस घटना की जांच कर रहे है। हुल्लडट करने वाले व्यक्ति के किसी दोस्त की माता की मौत हो गई थी, जिस कारण वह सदमे में आ गया था और ज्यादा शराब पीने की हालत में उक्त व्यक्ति की तरफ से हुल्लड़बाजी की गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.